हरियाणा: जींद जिले में ट्रक और वाहन की टक्कर, 8 लोगों की मौत 10 घायल, सीएम सैनी ने हादसे को लेकर जताया दु:ख

KNEWS DESK – हरियाणा के जींद जिले में श्रद्धालुओं को ले जा रहे वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

पूजा के लिए जा रहे 15 श्रद्धालु टाटा मैजिक में थे सवार

बता दें कि ये हादसा आधी रात को हिसार नेशनल हाइवे पर बिधराना गांव के पास हुआ। रात के अंधेरे में तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा मैजिक को पीछे से जोरदार टक्कर मारी, जिससे वाहन सड़क से नीचे गड्ढों में पलट गया। हादसे के समय, कुरुक्षेत्र के मर्छेदी गांव से गोगामेड़ी धाम की ओर पूजा के लिए जा रहे 15 श्रद्धालु टाटा मैजिक में सवार थे। टक्कर के बाद वाहन में सवार श्रद्धालु बुरी तरह फंस गए और घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सदर नरवाना के एसएचओ कुलदीप ने कहा कि घायलों को जींद और हिसार के अस्पतालों में ले जाया गया है।

सूचना मिलते ही नरवाना थाना सदर पुलिस और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को निकालने का प्रयास किया। गंभीर रूप से घायल लोगों को नरवाना सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया, और बाद में उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हरियाणा के जींद में भीषण हादसा, ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी कार को मारी टक्कर,  8 लोगों की मौत, 7 लोग घायल

दो महिलाओं और एक किशोर समेत आठ लोगों की मौत

सदर नरवाना के एसएचओ कुलदीप ने कहा कि घायलों को जींद और हिसार के अस्पतालों में ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि ये हादसा तब हुआ जब श्रद्धालु को ले जा रहा वाहन कुरूक्षेत्र जिले से राजस्थान के गोगामेड़ी में मंदिर की ओर जा रहा था। हादसे के वक्त वाहन रास्ते पर खड़ा था। इस घटना में दो महिलाओं और एक किशोर समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि दस घायल हो गए। घायल खतरे से बाहर हैं।” पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

मुख्यमंत्री का संवेदना संदेश

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने इस दर्दनाक हादसे पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। उन्होंने कहा, “हिसार चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर देर रात हुए इस हादसे में श्रद्धालुओं की मौत की खबर अत्यंत दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

इस हादसे ने एक बार फिर सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के पालन की महत्ता को उजागर किया है। प्रशासन द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही है ताकि भविष्य में इस प्रकार के हादसों से बचा जा सके।

About Post Author