हरियाणा: गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, तलाशी अभियान जारी

KNEWS DESK – हरियाणा के गुरुग्राम में बने एंबियंस मॉल को शनिवार को तब खाली करा लिया गया जब एक ईमेल में दावा किया गया कि इसके परिसर में बम रखा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और बम स्कवायड दस्ता मौके पर पहुंच गया।

Bomb Threat To Ambience Mall In Gurugram - Amar Ujala Hindi News Live - Gurugram  Bomb Threats: एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराया पूरा मॉल;  नोएडा Dlf में

बम निरोधी दस्ता और पुलिस टीम मौके पर

बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित देश के सबसे बड़े मॉल एंबिएंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ईमेल पर एंबिएंस मॉल प्रबंधन को बम से उड़ने की धमकी 9:45 बजे के आसपास आई है। जिसकी सूचना के बाद बम निरोधी दस्ता और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। मॉल को खाली करा लिया गया | पुलिस ने ये जानकारी दी।

Gurugram: एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, तलाशी जारी

उन्होंने बताया कि बम और डॉग स्क्वायड टीमें मौके पर हैं और तलाशी अभियान जारी है। पुलिस ने बताया कि एंबिएंस मॉल प्रबंधन को सुबह साढे नौ बजे बम की धमकी वाला ईमेल मिला। ‘हिडेनबोन्स101@gmail.com से भेजे गए इस ईमेल में लिखा है, ‘‘मैंने इमारत में बम लगाए हैं। इमारत के अंदर मौजूद हर व्यक्ति मारा जाएगा, आपमें से कोई भी बच नहीं पाएगा। आप मौत के हकदार हैं। मैंने इमारत में बम इसलिए लगाए क्योंकि मुझे अपनी जिंदगी से नफरत है। इस हमले के पीछे पैगी और नोरा हैं।’’

गुरुग्राम के एम्बिएंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस और बम स्क्वॉड मौके  पर पहुंचे, मॉल को कराया गया खाली
एक आधिकारिक बयान में, गुरुग्राम पुलिस ने लोगों से नहीं घबराने की अपील की। इसमें कहा गया है कि अब तक, ऐसे ईमेल लोगों को डराने के लिए बनाए गए फर्जी पाए गए हैं और उनके स्रोत को ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है।

About Post Author