हरियाणा: भिवानी में गरजीं सुनीता केजरीवाल, कहा- ‘ भाजपा को केवल सत्ता का लालच है और विरोधियों को….’

KNEWS DESK – हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। इसी कड़ी में, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भिवानी में आयोजित एक ‘टाउनहॉल’ सभा में जनता को संबोधित किया। इस मौके पर, सुनीता ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तीखे आरोप लगाए और अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी की सराहना की।

15 दिन में 40 रैलियां... हरियाणा चुनाव में सुनीता केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और भगवंत मान संभालेंगे AAP के प्रचार की कमान - AAP will hold 40 rallies town halls and road ...

पीएम मोदी के सामने कभी नहीं झुकेंगे अरविंद – सुनीता केजरीवाल

बता दें कि सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत भिवानी में आयोजित ‘टाउनहॉल’ में जनता को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि, “अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी के सामने कभी नहीं झुकेंगे। भाजपा को केवल सत्ता का लालच है और विरोधियों को जेल में डालने की कोशिश करती है। भाजपा को पार्टियां तोड़ना आता है, लेकिन वो लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर पा रही है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, 'पीएम मोदी के सामने नहीं झुकेंगे अरविंद' - News18 हिंदी

भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाया

भिवानी में अपनी बात जारी रखते हुए सुनीता केजरीवाल ने भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाया। उन्होंने कहा, “हरियाणा में भाजपा को 10 साल हो गए हैं। लेकिन क्या आपके बच्चों की शिक्षा में कोई सुधार हुआ? क्या सरकारी स्कूल और अस्पताल बेहतर हुए हैं? क्या आपके घर में 24 घंटे बिजली मिलती है या पानी और गैस की कोई कमी नहीं है?”

उन्होंने हरियाणा की जनता को दिल्ली और पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकारों की सफलताओं के उदाहरण देते हुए बताया कि कैसे इन राज्यों में स्कूल, अस्पताल, और अन्य सुविधाओं में सुधार हुआ है। उन्होंने कहा, “दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकारें शानदार काम कर रही हैं। सरकारी स्कूल और अस्पताल बेहतर हुए हैं। मोहल्ला क्लीनिक में मुफ्त और अच्छा इलाज मिल रहा है। महिलाओं को बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा मिल रही है और बुजुर्गों के लिए तीर्थयात्रा की व्यवस्था की गई है।”

सुनीता ने अपनी बात को समाप्त करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा के लाल हैं और उनके कामों की वजह से हरियाणा का नाम दुनियाभर में रोशन हो रहा है। उनका जन्म कृष्ण जन्माष्टमी के दिन हुआ था और भगवान ने उनके माध्यम से कुछ खास काम करवाना चाहा है। इस भाषण के साथ, सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा की जनता को आम आदमी पार्टी के कार्यों की समीक्षा करने और आगामी विधानसभा चुनावों में समर्थन देने का आह्वान किया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.