हरियाणा के सीएम सैनी ने करनाल विधायक के रूप में ली शपथ, कहा- अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा बड़ी जीत करेगी हासिल

KNEWS DESK- हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गुरुवार को विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता की मौजूदगी में करनाल से विधायक के रूप में शपथ ली।उन्होंने करनाल के लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने यह भी साबित कर दिया है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत के साथ सत्ता में बनी रहेगी।

करनाल सीट पहले भाजपा के मनोहर लाल खट्टर के पास थी। नायब सिंह सैनी कुरुक्षेत्र से निवर्तमान सांसद और राज्य भाजपा प्रमुख हैं। उन्होंने 12 मार्च को खट्टर की जगह मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, जिनके करनाल से विधायक के रूप में इस्तीफा देने के कारण उपचुनाव की आवश्यकता पड़ी थी। बीते मार्च में, नायब सिंह सैनी ने नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, जब उनकी पार्टी ने खट्टर की जगह नेतृत्व परिवर्तन किया था।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में, भाजपा और कांग्रेस ने हरियाणा की 10 सीटों पर बराबर-बराबर जीत हासिल की थी, जिसमें से प्रत्येक ने पांच-पांच सीटें जीती थीं।

ये भी पढ़ें-  काजोल ने सुनाया अपने हनीमून से जुड़ा मजेदार किस्सा, कहा- ‘अजय को घर की बहुत याद आने लगी थी…’

About Post Author