हरियाणा: मॉब लिंचिंग की घटना पर बोले सीएम नायब सिंह सैनी, ‘गौ माता के प्रति श्रद्धा लोगों में है लेकिन घटना दुर्भाग्यपूर्ण है’

KNEWS DESK – हरियाणा के चरखी दादरी में गौ रक्षकों की तरफ से कथित तौर पर पीट-पीटकर की गई एक शख्स की हत्या के मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने इस घटना को “दुर्भाग्यपूर्ण” बताया।

प्रवासी श्रमिक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या

आपको बता दें कि हरियाणा के चरखी दादरी जिले में गोमांस खाने के संदेह में हुई मॉब लिंचिंग की घटना ने क्षेत्र में गहरी चिंता और आक्रोश पैदा कर दिया है। इस घटना में एक पश्चिम बंगाल के प्रवासी श्रमिक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा कि “गौ माता के प्रति लोगों की श्रद्धा अत्यधिक है, और जब गाय को किसी प्रकार का नुकसान पहुंचाया जाता है, तो लोगों का गुस्सा स्वाभाविक है।” उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना की दुखद प्रकृति को देखते हुए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

big announce for gurgaon by haryana nayab singh saini government गुरुग्राम  को सरकार का बड़ा तोहफा, 37 परियोजनाएं शुरू; यहां खर्च होंगे 269 करोड़,  एनसीआर न्यूज़

गौरक्षक ग्रुप के सात लोगों को गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार को कहा कि हरियाणा के चरखी दादरी जिले में गोमांस खाने के संदेह में पश्चिम बंगाल के एक प्रवासी श्रमिक की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में गौरक्षक ग्रुप के सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, साबिर मलिक की हत्या 27 अगस्त को की गई थी। पुलिस ने कहा कि आरोपित के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

About Post Author