हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रेवाड़ी में युवाओं के साथ मैराथन में लिया हिस्सा, तिरंगा लेकर निकले लोग

KNEWS DESK – हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रविवार को ‘रेवाड़ी हाफ मैराथन’ में हिस्सा लिया और कहा कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों में उत्साह और प्रेरणा पैदा करते हैं।

Rewari में हाफ मैराथन का आयोजन: सीएम सैनी ने दिखाई झंडी, बड़ी संख्या में युवाओं  ने लिया भाग - half marathon organized in rewari-mobile

सीएम सैनी ने दिखाई हरी झंडी 

बता दें कि रेवाड़ी हाफ मैराथन को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हरी झंडी दिखाई। इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया। युवाओं में जोश भरने के लिए सीएम सैनी ने भी उनके साथ दौड़ लगाई। उन्होंने कहा कि आज मैराथन, तिरंगा लेकर लोग निकले हैं। उसमें फर्स्ट, सेकंड, थर्ड, फोर्थ, जो बच्चे मैराथन के अंदर आए हैं, उनका इनाम में दिया है।

Rewari Half Marathon Organized, Chief Minister Naib Saini Flagged Off,  Large Number Of Youth Participated - Amar Ujala Hindi News Live - रेवाड़ी  हाफ मैराथन का आयोजन:मुख्यमंत्री नायब सैनी ने दिखाई हरी

युवाओं ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का दिया संदेश

इस तरह के कार्यक्रम बच्चों में उत्साह, प्रेरणा पैदा करते हैं और वे फिट रहते हैं। पीएम मोदी ने ‘फिट इंडिया’ अभियान शुरू किया और भारत दुनिया भर में शोहरत कमा रहा है। युवाओं ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का संदेश देते हुए राष्ट्रीय ध्वज लेकर मैराथन में हिस्सा लिया। मैराथन का आयोजन ‘एक दौड़ देश के नाम’ के उद्देश्य से किया गया था।

About Post Author