हरियाणा विधानसभा चुनाव: दीपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान, कहा- “कांग्रेस की सरकार आ रही है”

KNEWS DESK-  हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, “पिछली बार बीजेपी ने हरियाणा में 75 पार का नारा दिया था, लेकिन महज 40 सीटों पर आकर रुक गई थी। अब 50 सीटों पर जीत की बात कह रही है, लेकिन इस बार कहां आकर रुकेगी, यह देखना होगा।”

कांग्रेस की जीत का दावा

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में कांग्रेस की जीत का विश्वास जताते हुए कहा, “यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है। हरियाणा के लोगों ने मन बना लिया है कि बीजेपी की सरकार जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है।”

बीजेपी की ‘बी-टीम’

INLD और JJP पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “ये दोनों ही पार्टियां बीजेपी की बी-टीम हैं। बहुत से निर्दलीय उम्मीदवार भी ऐसे हैं, जो बीजेपी द्वारा प्रायोजित हैं। लोग ऐसे उम्मीदवारों को नकार रहे हैं।”

मतदान की अपील

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा की जनता से अपील की है कि वे घरों से बाहर निकलें और मतदान केंद्रों पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने भरोसा जताया कि इस बार कांग्रेस 60 से ऊपर सीटें लाएगी क्योंकि बीजेपी ने हरियाणा की जनता का बुरा हाल कर दिया है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा का समर्थन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी इसी तर्ज पर बयान दिया। उन्होंने कहा, “इस बार हरियाणा में कांग्रेस आ रही है और बीजेपी जा रही है। यहां सरकार कांग्रेस की बन रही है।” वोटर टर्नआउट को लेकर भी उन्होंने कहा कि रिपोर्ट के अनुसार मतदान अच्छा हो रहा है।

ये भी पढ़ें-  हरियाणा विधानसभा चुनाव: निशानेबाज मनु भाकर ने परिवार के साथ झज्जर में डाला वोट

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.