Gulmarg Terrorist Attack: एलजी मनोज सिन्हा ने शहीद जवानों और कुलियों को दी श्रद्धांजलि, कहा – “राष्ट्र की सेवा में शहीद हुए बहादुर जवानों और रक्षा पोर्टरों को हम कभी नहीं भूलेंगे”

KNEWS DESK – जम्मू कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को गुलमर्ग में एक दिन पहले हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों और कुलियों को पुष्पांजलि अर्पित की।

J&K Terror Attack: LG Pays Tributes To Slain Armymen; Rahul Slams Modi Govt  Over 'Failure' To Establish Peace
बता दें कि मनोज सिन्हा ने सेना की श्रीनगर स्थित 15वीं कोर इकाई, जिसे चिनार कोर के नाम से भी जाना जाता है, उसका दौरा कर शहीद जवानों और कुलियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। एलजी ने एक्स पर कहा, “24 अक्टूबर 2024 को बूटापथरी सेक्टर में राष्ट्र की सेवा में शहीद हुए बहादुर जवानों और रक्षा पोर्टरों को हम कभी नहीं भूलेंगे। हम शोक संतप्त परिवारों के साथ एकजुटता से खड़े हैं।” उन्होंने हमले के पीड़ितों की निस्वार्थ सेवा की प्रशंसा की और देश की सुरक्षा में उनकी भूमिका को सराहा।

आतंकवादियों ने गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में लोकप्रिय पर्यटन स्थल गुलमर्ग से छह किलोमीटर दूर सेना के एक वाहन पर हमला किया। शाम के समय बोटा पाथरी इलाके में सेना के वाहन पर उग्रवादियों ने गोलीबारी की। ये वाहन अफरवात रेंज में नागिन पोस्ट की ओर जा रहा था। इस हमले में दो सेना पोर्टर और दो जवान मारे गए।

सेना ने दोनों शहीद जवानों की पहचान राइफलमैन कैसर अहमद शाह और जीवन सिंह के रूप में की है। अधिकारियों ने बताया कि दोनों कुली मुश्ताक अहमद चौधरी और जहूर अहमद मीर थे, जो उरी के बोनियार इलाके के निवासी थे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.