गुजरात: साबरकांठा में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रेलर ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, सात की मौत एक की हालत गंभीर

KNEWS DESK – मंगलवार सुबह साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर है। हादसा तब हुआ जब एक कार, जो शामलाजी से अहमदाबाद की ओर आ रही थी, तेज रफ्तार में ट्रेलर ट्रक के पीछे से टकरा गई।

Gujarat Accident: गुजरात के साबरकांठा-हिम्मतनगर हाईवे पर भीषण हादसा, कार- ट्रक की टक्कर में 4

दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की गयी जान

आपको बता दें कि मंगलवार सुबह साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर है। हादसा तब हुआ जब एक कार, जो शामलाजी से अहमदाबाद की ओर आ रही थी, तेज रफ्तार में ट्रेलर ट्रक के पीछे से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस और आपात सेवाएं तुरंत मौके पर पहुंचीं। घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

गुजरात में भीषण सड़क हादसा, कार की टक्कर में 7 श्रद्धालुओं की मौत, 5 गंभीर | Road accident in Gujarat Ambaji 6 pilgrim dead and 6 seriously injured

कार में सवार सभी लोग अहमदाबाद के निवासी

हिम्मतनगर के डिप्टी एसपी एके पटेल ने बताया, “यह एक बहुत ही गंभीर घटना है। कार में सवार सभी लोग अहमदाबाद के निवासी थे।” हालांकि, अभी तक मृतकों के नाम की पुष्टि नहीं की गई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना की जांच जारी है। यह घटना सड़क सुरक्षा पर एक बार फिर चिंता का विषय बन गई है, जिससे ऐसे हादसों की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने की आवश्यकता पर जोर दिया जा रहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.