गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर हमला, कहा- सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज करने, इतनी थेथरई

KNEWS DESK- अमेरिका में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नरेंद्र मोदी और भारतीय चुनाव प्रणाली पर किए गए विवादित बयानों के बाद भारतीय राजनीति में नई तकरार उठ खड़ी है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए उनके बयानों को “निंदनीय” और “अज्ञानता भरा” करार दिया है।

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “एक गांव की कहावत है, ‘सौ चूहा खा के बिल्ली चली हज करने चली…’। कांग्रेस ने आजादी के बाद तुष्टीकरण की राजनीति की, सिखों का कत्लेआम किया, और अब वो हमें सबक सिखाने की कोशिश कर रही है।”

उन्होंने राहुल गांधी की योग्यता पर भी सवाल उठाते हुए कहा, “जो अज्ञानी होते हैं, वे अपने ज्ञान का प्रदर्शन भी ज्यादा करते हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस 400 सीटें जीतेगी, लेकिन वे कहां गईं? राहुल गांधी की बातें इतनी बेसमझ और निरर्थक हैं कि उन्हें जवाब देना खुद को बिलो द बेल्ट ले जाना है।”

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि राहुल गांधी के बयानों का जवाब देना मूर्खता से भरा है। “विपक्ष के नेता की स्थिति को देखते हुए, जिनके बारे में कहा गया कि वे तीन चुनावों में कांग्रेस को रास्ते पर ले आए, उस पर टिप्पणी करना व्यर्थ है।”

इससे एक दिन पहले भी गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के बेरोजगारी और चीन से जुड़े बयानों पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी शायद चीन के पैसे पर पल रहे हैं, तभी वे बाहर जाकर चीन का प्रचार कर रहे हैं। भारत के बाहर जाकर भारत की आलोचना करने के बजाय, वे चीन की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए।”

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के आरएसएस के प्रति दिए गए बयानों पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, “अगर उनकी दादी से आरएसएस की भूमिका के बारे में पूछने की कोई तकनीक है, तो उन्हें ऐसा करना चाहिए या इतिहास के पन्नों से पूछना चाहिए। आरएसएस को सही मायने में समझने के लिए राहुल गांधी को कई जन्मों की जरूरत होगी। एक गद्दार RSS को नहीं समझ सकता, और जो लोग देश की आलोचना करने के लिए विदेश जाते हैं, वे इसके सार को नहीं समझ सकते।”

गिरिराज सिंह की इस तीखी प्रतिक्रिया से स्पष्ट है कि राहुल गांधी के बयानों ने भाजपा और उसके नेताओं के साथ-साथ कांग्रेस के बीच की राजनीतिक जंग को और भी तेज कर दिया है।

ये भी पढ़ें-  पेरिस पैरालंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट सुमित अंतिल का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, बोले आगे भी देश का नाम ऐसे ही रोशन करता रहूंगा

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.