गाजीपुर : घोसी विधानसभा उप चुनाव में प्रचार करके वापस लौट रहे मनोज तिवारी का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

रिपोर्ट- एकरार खान 

गाजीपुर।  ख़बर गाजीपुर से है। जहां भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली से सांसद, भोजपुरी गायक व अभिनेता मनोज तिवारी “मृदुल” का आज रविवार को घोसी उप चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वाराणसी से मऊ जाते समय गाजीपुर के महाराजगंज तिराहे पर भाजपा जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के नेतृत्व में फूल माला से जोरदार स्वागत अभिनन्दन किया गया।

दरअसल आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने अपने चिर परिचित अंदाज में लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और कहा कि भाजपा सरकार नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के के नेतृत्व में लगातार देश और प्रदेश के विकास, सम्मान एवं जनता के कल्याण के लिए काम कर रही है। उन्होंने घोसी उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए समर्थकों और कार्यकर्ताओं को आगामी 2024 चुनाव के लिए तैयार हो जाने को कहा और जल्द मुलाकात की भी बात कही।

बता दें कि मनोज तिवारी के साथ जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व में गाजीपुर के पदाधिकारियों का एक जत्था चुनाव प्रचार के लिए घोसी भी रवाना हुआ जो आज चुनाव प्रचार बन्द होने तक वहां घर घर जनसंपर्क कर लोगों को भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने का अनुरोध करेगा। इस अवसर पर प्रदेश कार्य समिति सदस्य प्रोफेसर शोभनाथ यादव, नगरपालिका अध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता,जिला महामंत्री प्रवीण सिंह दयाशंकर पांडेय, सुरेश बिंद,अच्छेलाल गुप्ता, जितेन्द्र नाथ पाण्डेय, अखिलेश सिंह,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, संतोष चौहान,मंडल अध्यक्ष गोपाल राय, प्रवीण त्रिपाठी,संजीत सेवार्थ, मुरली कुशवाहा, अनिल जायसवाल, रंजीत कुमार राम, संजय बिंद,नन्दू प्रधान, कमलेश गुप्ता, अमित जायसवाल, विनोद राय, अरविंद कश्यप, ओमकार सिंह,अरविन्द बिंद, सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता रहे।

About Post Author