तिहाड़ जेल में गैंगवार, चाकुओं से गोदकर गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया का मर्डर

नई दिल्ली,  दिल्ली के तिहाड़ जेल में शुक्रवार शाम को गैंगवॉर की घटना की जानकारी सामने आई है. इस गैंगवॉर में लॉरेंश बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक शाम करीब 5 बजे यह गैंगवॉर की घटना हुई है. गैंगवॉर में अन्य कैदी भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक गैंगवॉर के दौरान कुछ लोगों ने प्रिंस तेवतिया पर हमला कर दिया. इस दौरान प्रिंस पर 5 से 7 बार चाकुओं से वार किया गया है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस को जब इस गैंगवॉर की सूचना मिली तो उन्होंने जेल नंबर 3 में जाकर देखा. जहां पर प्रिंस घायल पड़ा था और उसके साथ अन्य लोग भी घायल पड़े थे.

मृतक गैंगस्टर प्रिंस पर लगभग 18 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे. सूत्रों के मुताबिक जेल नंबर 3 में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसी दौरान धारदार हथियार से चार गैंगेस्टर्स पर वार किया गया. जिसमें प्रिंस तेवतिया के ऊपर 7 से 8 बार धारदार हथियार से वार किया गया. सूचना के बाद तिहाड़ प्रशासन ने तुरंत सभी घायलों को पास के डीडीयू हॉस्पिटल में एडमिट कराया. जहां इलाज के दौरान प्रिंस तेवतिया की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम 5:10 बजे के करीब पुलिस को जेल नंबर 3 में गैंगस्टर के बीच गैंगवार की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की और घायल गैंगस्टर से पूछताछ की. फिलहाल हरि नगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

About Post Author