पांच दिनों के लिए कोर्ट ने बढ़ाई मनीष सिसोदिया की रिमांड… 22 मार्च तक जेल में रहेंगे मनीष

दिल्ली, राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की ईडी रिमांड को पांच दिनों के लिए बढ़ा दिया है. अब 22 मार्च तक मनीष सिसोदिया जेल में बंद रहेंगे. बता दें कि दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कथित शराब घोटाले में  मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है. ईडी ने आज मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया, पेश करने के दौरान ईडी ने कोर्ट में सात दिन की रिमांड  मांगी.

इससे पहले ईडी ने अदालत में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अगर सिसोदिया की रिमांड नहीं मिली तो अब तक जो भी जांच हुई है सब बेकार हो जाएगी। वहीं, सिसोदिया के वकील ने पक्ष रखा कि पूछताछ के नाम पर एजेंसी उन्हें सिर्फ इधर-उधर बैठाती है। सात दिनों में सिर्फ 11 घंटे ही पूछताछ हुई है। कोर्ट ने दोनों ओर की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रखा था।

ईडी ने कोर्ट में कहा कि जांच अहम मोड़ पर है अगर अभी हिरासत नहीं मिली तो सब मेहनत बेकार जाएगी। जांच एजेंसी ने बताया कि सिसोदिया से सीसीटीवी की निगरानी में पूछताछ जारी है। 18, 19 तारीख को बयान दर्ज करने के लिए दो लोगों को बुलाया है।

 

वहीं, सिसोदिया का दावा है कि उनसे पूछताछ नहीं की जा रही। उनका कहना है कि भले ही मुझे रातभर बैठाओ लेकिन पूछताछ तो करो, पर ये कुछ करते ही नहीं।

  

About Post Author