दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, मणिपुर पर भागवत की टिप्पणी का हवाला देकर दिया ये बयान…

KNEWS DESK- कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत की हिंसाग्रस्त मणिपुर की स्थिति पर की गई टिप्पणी का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के लिए किया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भागवत द्वारा मोदी को मणिपुर के बारे में “ज्ञान” दिया जाना चाहिए, क्योंकि प्रधानमंत्री ने जातीय हिंसा की शुरुआत के बाद से भाजपा शासित पूर्वोत्तर राज्य का दौरा नहीं किया है।

पीएम मोदी और उनके मंत्रिपरिषद के शपथ लेने के एक दिन बाद सोमवार को नागपुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए भागवत ने कहा कि मणिपुर पिछले एक साल से शांति की तलाश कर रहा है और संघर्षग्रस्त राज्य की स्थिति पर प्राथमिकता के आधार पर विचार किया जाना चाहिए।

इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय सिंह ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा कि मैं भागवत से अनुरोध करूंगा कि वे यह ज्ञान प्रधानमंत्री मोदी को भी बताएं। वे (मोदी) अभी तक वहां (मणिपुर) नहीं गए हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए अपने समर्थकों से सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपने नामों से “मोदी का परिवार” उपसर्ग हटाने को कहा।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का परिवार पहले ही बन चुका है। सभी भ्रष्ट लोग मोदी के परिवार का हिस्सा बन चुके हैं। इसलिए उन्होंने (मोदी समर्थकों ने) शर्म के कारण अपने नाम से ‘मोदी का परिवार’ शब्द हटा दिया होगा। संघ परिवार ने भी इस संबंध में आदेश दिया होगा। विपक्षी दल द्वारा भाजपा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की संभावना पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस सरकार को शपथ लिए हुए अभी एक दिन ही हुआ है। देखते हैं आगे क्या होता है।

ये भी पढ़ें-  हरदोई में भीषण सड़क हादसा, घर के बाहर सो रहे परिवार पर पलटा बालू से भरा ट्रक, 8 की लोगों मौत

About Post Author