उदयनिधि के सनातन वाले बयान पर भड़के धीरेंद्र शास्त्री, ‘रावण के खानदान के लोग’

KNEWS DESK- तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान को लेकर बवाल बढ़ता दिख रहा है। सनातन पर विवादित कमेंट करने वाले उदयनिधि अभी भी अपने बयान पर कायम है। उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को खत्म करने वाले बयान पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भड़क गए। साथ ही उन्होंने उदयनिधि को रावण के खानदान का बता दिया। उन्होंने कहा उदयनिधि ने देश के सनातनियों के दिलों पर चोट पहुंचाई है।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “रावण के खानदान के लोग हैं। अगर ऐसा भारत में रहने वाले किसी भारतीय ने कहा तो भारत में रहने वाले समस्त सनातनियों के दिल पर उन्होंने चोट पहुंचायी है. यह राम का देश है और राम के देश में जब तक इस भूमि पर सूर्य और जल रहेगा तब तक सनातन रहेगा। ऐसे लोग बहुत आए और चले जाएंगे. ऐसे जानवरों को जवाब नहीं देना चाहिए.”

‘सनातन धर्म’ पर विवादास्पद बयान को लेकर उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज की गई हैं। ये शिकायतें सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल और हिंदू सेना प्रमुख विष्णु गुप्ता ने दायर की है।

अपने बयान पर कायम हैं स्टालिन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का सनातन पर दिया वो बयान है जिसको लेकर पर सियासी दलों के निशाने पर आ गए इसके बावजूद वो अपने बयान पर कायम हैं। उदयनिधि ने सनातन धर्म को खत्म करने की बात कही थी जिसके बाद ये मुद्दा गरमा गया है।

वहीं तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने उदयनिधि स्टालिन को सनातन का अर्थ समझाया। उन्होंने कहा, सनातन धर्म शब्द ईसाई धर्म या इस्लामिक धर्म आने से पहले भी था, सनातन धर्म का अर्थ है शाश्वत, कालातीत धर्म, ये लंबे समय से है. उदयनिधि ने जो कहा, उसकी देश के 142 करोड़ लोगों को निंदा करनी चाहिए क्योंकि एक विशेष धर्म के प्रति नफरत सामने आई. ऐसे में सनातन धर्म’ को समाप्त करने वाले उदयनिधि स्टालिन कौन हैं?

About Post Author