Delhi Water Crisis: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने AAP सरकार के खिलाफ किया विरोध, 14 जगहों पर मटका फोड़ प्रदर्शन

KNEWS DESK- दिल्ली में गहराते जल संकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा खोल रखा है। दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजधानी में व्याप्त जल संकट को लेकर कृष्णा नगर इलाके में विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले रिबन बांधे और मटके थामे हुए थे, जो उनके विरोध का प्रतीक था। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

बता दें कि प्रदेश भाजपा ने प्रमुख 14 स्थानों पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ मटका फोड़ प्रदर्शन किया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके विधायक पानी की चोरी और कालाबाजारी में लिप्त हैं। अगर पानी की चोरी और बर्बादी बंद हो जाए, तो दिल्ली के लोगों को उनके हिस्से का पूरा पानी मिल सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि आप केवल राजनीति कर रही है। वे दस साल से सरकार में हैं। वे मुफ्त पानी देने की बात करते हैं और लोगों को गंदा पीने का पानी देते हैं। उन्हें शर्म आनी चाहिए। दिल्ली के लोग पानी के लिए तड़प रहे हैं। आप पिछले दस सालों से क्या कर रहे हैं? वे केवल दिल्ली को लूटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के लोगों के सपनों को चकनाचूर कर दिया है। आप विधायक पानी की चोरी करते हैं और अवैध रूप से पानी का व्यापार करते हैं। अगर यह बंद हो जाए, तो दिल्ली को उसके हिस्से का पूरा पानी मिल जाएगा। दिल्ली में पाइप लाइनों को नुकसान पहुंचाने के आप के आरोप पर उन्होंने कहा कि आतिशी का काम झूठ बोलना है। मैं आतिशी को चुनौती देता हूं कि वे अपने दावों को साबित करें या अपने पद से इस्तीफा दें। वे एक संवैधानिक पद पर हैं, उन्हें झूठ बोलने में शर्म आनी चाहिए। अपनी नाकामी छिपाने के लिए वे हम पर आरोप लगा रही हैं। अगर आपने पानी की बर्बादी और चोरी रोकी होती तो दिल्ली के लोगों को पानी की समस्या नहीं होती।

ये भी पढ़ें- बकरीद पर स्वरा भास्कर ने वेजिटेरियन्स के खिलाफ किया पोस्ट, यूजर्स ने किया ट्रोल

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.