दिल्ली: सुनीता केजरीवाल शनिवार को हरियाणा में विधानसभा चुनाव अभियान की करेंगी शुरुआत, केजरीवाल की गारंटी की करेंगी घोषणा

KNEWS DESK – दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल की गारंटियों के ऐलान के साथ शनिवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू करेंगी।

विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता हरियाणा के लिए केजरीवाल की गारंटी की शुरुआत करेंगी, जहां इस साल के अंत में चुनाव होने हैं| शनिवार को पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गारंटी की घोषणा के साथ हरियाणा में अपने विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी। आप की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को हरियाणा के पंचकूला में टाउनहॉल मीटिंग में “केजरीवाल की गारंटी” की घोषणा करेंगी।

सुनीता केजरीवाल संभालेंगी हरियाणा विधानसभा चुनाव अभियान की कमान, 'केजरीवाल की गारंटी' करेंगी पेश - Sunita Kejriwal will take command of Haryana Assembly election campaign ...

उम्मीदवारों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार

इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री, जो आप के राष्ट्रीय संयोजक भी हैं, वर्तमान में आबकारी नीति से संबंधित मामले में न्यायिक हिरासत में हैं। सुनीता केजरीवाल ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में दिल्ली, हरियाणा और गुजरात में पार्टी उम्मीदवारों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार किया।

90 विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

आप ने पिछले मंगलवार को घोषणा की थी कि वह हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जहां वर्तमान में भाजपा का शासन है। हालांकि आप ने हरियाणा में कई चुनाव लड़े हैं, लेकिन उसे अभी तक चुनावी सफलता नहीं मिली है। मई में हुए लोकसभा चुनाव में कुरुक्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार और प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता भाजपा उम्मीदवार नवीन जिंदल से हार गए थे।

About Post Author