दिल्ली: ईडी और सीबीआई बीजेपी की पॉलिटिकल टूल बन गई हैं – आप मंत्री आतिशी

KNEWS DESK : दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने शनिवार को सीबीआई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मामले में सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर केस में देरी को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

बीजेपी सीबीआई को कंट्रोल कर रही 

बता दें कि उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सीबीआई को कंट्रोल कर रही है और उनके आदेश पर केंद्रीय एजेंसी ने सुप्रीम कोर्ट में समय पर हलफनामा दाखिल नहीं कर पाने का झूठ बोला है। आतिशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शासित केंद्र सरकार और उनके राजनीतिक हथियार ईडी और सीबीआई आम आदमी पार्टी के खिलाफ, अरविंद केजरीवाल जी के खिलाफ षडयंत्र रच रही हैं, ये षडयंत्र पिछले दो साल से चल रहा है लेकिन इस षडयंत्र का प्रमाण पूरे देश के सामने आज आ गया है।

आप' की आतिशी ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की संभावना को खारिज किया, कहा-  'हमें भारी बहुमत मिला है'
हमें इस मामले में एफिडेविट फाइल करने में समय चाहिए

उन्होंने कहा, “कल सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल जी की बेल की हियरिंग थी उस बेल की हिंयरिंग में भारतीय जनता पार्टी की सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट के सामने खड़े होकर बोला कि हमें इस मामले में एफिडेविट फाइल करने में समय चाहिए। आज हियरिंग मत करिए, हमें एक हफ्ते का समय दीजिए। हमें दो हफ्ते का समय दीजिए। हमें एफिडेविट फाइल करने में समय चाहिए। सुप्रीम कोर्ट भी क्या करता? जब वहां पे सीबीआई का वकील खड़े होकर बोलते हैं कि केंद्र सरकार की सीबीआई बोलती है कि हमें समय चाहिए तो सुप्रीम कोर्ट ने भी समय दिया और दो हफ्ते बाद की तारीख अरविंद केजरीवाल जी की केस की लगा दी।”

सीबीआई की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत की मांग और कथित शराब नीति घोटाले में सीबीआई की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुनवाई पांच सितंबर तक के लिए टाल दी। जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जल भुइयां की बेंच ने सीबीआई को मामले में अपना जवाबी हलफनामा दायर करने की इजाजत दी और केजरीवाल को जवाब दाखिल करने के लिए दो दिन का समय दिया।

About Post Author