दिल्ली : आप नेता आतिशी ने जारी किया फरमान,कहा-विजिलेंस के जो भी अफसर डराएं, उनकी धमकी को करो रिकॉर्ड

KNEWS DESK… दिल्ली सरकार की तेजतर्रार मंत्री आतिशी मर्लेना का एक बार फिर बड़ा दावा सामने आया है। उन्होंने दावा किया है कि विजिलेंस के कुछ अफसर दूसरे विभागों के अपने समकक्ष अफसरों को धमका रहे हैं। उन अधिकारियों की ओर से गैरकानूनी आदेश जारी करवाने की कोशिश की जा रही है।

दरअसल, आप नेता आतिशी की ओर से कहा गया है कि अगर किसी अफसर को फोन पर इस बाबत कोई धमकी मिलती है तो उसको रिकॉर्ड कर लें। आतिशी ने इस बाबत अफसरों को आदेश जारी कर दिए हैं। गौरतलब है कि आतिशी विजिलेंस के अलावा सर्विस विभाग का जिम्मा संभाल रही हैं।

रिकॉर्डिंग के बाद लिया जाएगा एक्शन-आतिशी

जानकारी के लिए बता दें कि आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा कि उनको इस तरह की जानकारी मिली है कि विजिलेंस के कुछ अफसर दूसरे विभाग के अधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं। उनको डराकर या धमकाकर गैरकानूनी काम करने का दबाव डाला जा रहा है। जो कतई सही नहीं है। जिसके बाद उनकी ओर से आदेश जारी किए गए हैं कि अगर किसी अधिकारी को फोन या किसी अन्य माध्यम से कोई धमकी मिलती है तो इसको फौरन रिकॉर्ड कर लिया जाए। अफसरों को किसी से घबराने या डरने की जरूरत नहीं है। रिकॉर्डिंग के बाद संबंधित अधिकारी के खिलाफ अनुशासनात्मक और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author