यूपी में 80 लोकसभा सीटों पर बीजेपी को हराएं और आप बेरोजगारी, महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होते देखेंगे- डिंपल यादव

उत्तर प्रदेश- समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार और मैनपुरी से मौजूदा सांसद डिंपल यादव ने लोगों से उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा को हराने का आग्रह किया है और कहा है कि नतीजे बेरोजगारी और महिलाओं के खिलाफ अपराध को दूर करेंगे। अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे के दौरान पीटीआई से बात करते हुए, यादव ने आगामी आम चुनावों में अपनी पार्टी की जीत पर विश्वास जताया।

सांसद डिंपल यादव ने कहा, “…तो मेरा मानना है कि समाजवादी पार्टी सभी 80 सीटों पर भाजपा के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ रही है। इसमें भारत गठबंधन की 17 सीटें शामिल हैं।” राहुल गांधी की ‘शक्ति’ वाली टिप्पणी पर बीजेपी के हमले पर, जिससे विवाद खड़ा हो गया है, यादव ने आरोप लगाया कि केंद्र केवल प्रमुख मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने की राजनीति कर रहा है। “आज लोगों को मुद्दों से भटकाने के लिए राजनीति की जा रही है। हम सब जानते हैं कि आज देश में महिलाओं की स्थिति क्या है। हर दिन महिलाओं के साथ बलात्कार, उत्पीड़न और हत्याएं हो रही हैं। अगर आप एनसीआरबी के आंकड़े देखेंगे तो आपको पता चलेगा।” उन्होंने कहा, ”आप देखेंगे कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बलात्कार के मामले हर दिन बढ़ रहे हैं। अपराध लगभग 50% बढ़ गया है। इसलिए यह बहुत स्पष्ट है कि यह सरकार मीडिया के माध्यम से लोगों को मुख्य मुद्दों से कैसे भटका रही है।”

समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने कहा कि ये बीजेपी का मामला है लेकिन समाजवादी पार्टी बहुमत सीटें जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है।  उन्होंने कहा, ”हम कह रहे हैं कि सभी 80 सीटों पर बीजेपी को हरा दीजिए, आपको रोजगार मिलेगा, महिलाओं की सुरक्षा मिलेगी इसलिए मेरा मानना है कि समाजवादी पार्टी सभी 80 सीटों पर बीजेपी के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ रही है, जिसमें 17 सीटें भी शामिल हैं.” साथ ही उन्होंने कहा कि “आज लोगों को मुद्दों से भटकाने के लिए राजनीति की जा रही है। हम सब जानते हैं कि आज देश में महिलाओं की स्थिति क्या है। हर दिन महिलाओं के साथ बलात्कार, उत्पीड़न और हत्याएं हो रही हैं। अगर आप एनसीआरबी के आंकड़े देखेंगे तो आपको पता चलेगा।” आप देखेंगे कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बलात्कार के मामले हर दिन बढ़ रहे हैं। अपराध लगभग 50% बढ़ गया है। इसलिए यह बहुत स्पष्ट है कि यह सरकार मीडिया के माध्यम से लोगों को मुख्य मुद्दों से कैसे भटका रही है।”

ये भी पढ़ें-   ईडी के समन को चुनौती देने वाली अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज सुनवाई करेगा दिल्ली उच्च न्यायालय 

About Post Author