अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर जानलेवा हुआ हमला, पेंसिल्वेनिया में रैली के दौरान हुई फायरिंग

KNEWS DESK – पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पेंसिल्वेनिया के बटलर में अपनी चुनावी रैली के दौरान हुई गोलीबारी में घायल हो गए।

अमेरिका: Donald Trump पर चुनावी सभा में चली गोलियां... चेहरे पर खून, शूटर ढेर, 1 शख्स की मौत, Video - Firing In Donald Trump Rally In Pennsylvania Amid America Presidential Election Campaign

ट्रंप के चेहरे और कान पर खून नजर आया

बता दें कि ट्रंप के प्रवक्ता स्टीवन चेउंग ने एक बयान में कहा है कि ट्रंप ठीक हैं और लोकल मेडिकल फैसिलिटी में उनकी जांच की जा रही है। पेंसिल्वेनिया के बटलर में ट्रंप मंच पर बोल रहे थे, तभी जोरदार धमाके सुनाई दिए। धमाकों के शोर से ट्रंप मंच पर गिर पड़े। सीक्रेट सर्विस के एजेंट तुरंत ट्रंप को कवर करने पहुंचे। जब एजेंट्स ने ट्रम्प को संभाला और उन्हें खड़े होने में मदद की, तो ट्रंप के चेहरे और कान पर खून नजर आया। इस दौरान ट्रंप ने मुट्ठी भींचकर हवा में लहराई। सीक्रेट सर्विस, जिसने पूर्व राष्ट्रपति को तुरंत बाहर निकाला और उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गई, ने कहा कि वह सुरक्षित हैं।

कान को छेदते निकली गोली, निकला बहुत सारा खून... हमले के बाद क्या बोले डोनाल्ड ट्रंप? | Donald Trump says bullet ripping through the skin Much bleeding after Pennsylvania firing incident |

इलॉन मस्क ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर किया शेयर 

अमेरिकी बिलियनेयर और टेस्ला कंपनी के मालिक इलॉन मस्क ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि वे ट्रंप का समर्थन करते हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद करते हैं। मस्क ने एक और एक्स पोस्ट में लिखा कि आखिरी बार अमेरिका में इतना मजबूत राष्ट्रपति उम्मीदवार कोई था तो वे थियोडोर रूजवेल्ट थे।

राष्ट्रपति जो बिडेन को पूर्व राष्ट्रपति की रैली में हुई घटना के बारे में प्रारंभिक जानकारी मिल गई है। उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को भी घटना के बारे में प्रारंभिक जानकारी दी गई है, उनके कार्यालय ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रम्प ने इस हमले के दौरान  तत्परता से कार्रवाई के लिए कानून प्रवर्तन और प्रथम प्रतिक्रियाकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

About Post Author