लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान से मचा बवाल, विपक्षी दल बीजेपी पर साध रहे निशाना

KNEWS DESK- बीते दिन यानि गुरूवार को लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान ने बवाल मचा दिया है। कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी तक सभी विपक्षी पार्टियां रमेश बिधूड़ी के बयान के बाद बीजेपी पर निशाना साध रही हैं। इतना ही नहीं लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी मामले को लेकर आपत्ति जताई है।

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने दी चेतावनी

कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी क्या आपने अपने सांसद रमेश बिधूड़ी का ये बयान सुना? रमेश विधुडी के बयान से बीजेपी आलाकमान भी नाराज है। सूत्रों की माने तो बीजेपी के एक बड़े नेता ने उनके इस बयान पर फटकार लगाई है। आपको बता दें कि बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी संसद के विशेष सत्र के चौथे दिन यानी गुरुवार (21 सितंबर) को लोकसभा में बोल रहे थे, उसी दौरान बीएसपी सांसद दानिश अली ने टिप्पणी कर दी। इसके बाद रमेश बिधूड़ी ने अपना आपा खोते हुए दानिश अली के खिलाफ अर्मयादित भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया हालांकि लोकसभा के रिकॉर्ड से विवादित बयान को हटा दिया गया है। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला भी रमेश विधूड़ी के आपत्तिजनक शब्दों से नाराज है। उन्होंने उनके बयान को गंभीरता से लेते हुए चेतावनी दी है कि यदि भविष्य ऐसे शब्दों की पुनरावृति हुईं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का निंदनीय बयान 

कांग्रेस ने कहा, बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी का बयान निंदनीय है। रक्षा मंत्री की माफी पर्याप्त नहीं है। ये केवल दानिश अली नहीं पूरी संसद का अपमान है। नई संसद की शुरुआत ऐसी भाषा से हुआ है। बिधूड़ी की भाषा बीजेपी की भाषा है। बिधूड़ी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्हें निलंबित किया जाना चाहिए।

कांग्रेस ने किया पोस्ट

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा- पीएम मोदी, क्या आपने अपने सांसद रमेश बिधूड़ी का ये बयान सुना? वो एक दूसरे सांसद को उनके धर्म के आधार पर ऐसी गालियां दे रहे हैं जो यहां लिखी नहीं जा सकतीं। पूरा विश्वास है आपने सुना ही होगा, और अब आप इनका प्रमोशन जरूर करेंगे। रमेश बिधूड़ी के बयान को हिस्से को सदन की कार्रवाई से हटाया गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

About Post Author