भारत जोड़ो यात्रा की उत्तर प्रदेश में एंट्री.. कांग्रेसी कार्यकर्ताओँ ने उत्साह के साथ किया यात्रा का स्वागत

के-न्यूज डेस्क- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 9 दिन के विराम के बाद दिल्ली से फिर शुरू हो रही है. इसको लेकर कांग्रेस नेताओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी एक बार फिर पूरे जोश के साथ यात्रा में शामिल हुए.

 

राहुल गांधी की यात्रा दिल्ली के कश्मीरी गेट से शुरू हुई. दोपहर में लोधी बार्डर होते हुए यात्रा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रवेश की. यात्रा में जनसैलाब देखने को मिला. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की पहले दिन की यात्रा में काफी भीड़ देखने को मिली है.

 

कोरोना को लेकर कांग्रेस ने सरकार को घेरा

दिल्ली में यात्रा की शुरूआत पर के न्यूज ने कांग्रेस नेत्री अलका लांबा से बात की. तो लांबा बताया कि यूपी से हरियाणा होते हुए यात्रा कश्मीरी के लिए रवाना होगी. जब हमने लांबा से कोरोना को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार कोरोना लेकर गाइडलाइन बनाए और उससे पहले प्रधानमंत्री उन गाइडलाइन का पालन करें। उन्होंने कहा सरकार जो भी गाइडलाइन बनाई जाएंगी. उसका पालन हर यात्री द्वारा किया जाएंगा.

विपक्ष के सवाल पर सलमान खुर्शीद ने क्या कहा

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने के न्यूज से बात करते हुए कहा कि ये यात्रा किसी राजनैतिक लाभ के लिए नही की जा रही है। इस यात्रा का उद्देश्य भारत की एकता को जोड़ना है. जो भी नेता भारत को जोड़ने का विचार रखता है. वो इस यात्रा में शामिल हो सकता है. सभी लोगों यात्रा में शामिल हो सकते है.