कांग्रेस को पार्टी का नाम बदलकर मुस्लिम लीग कांग्रेस रखना चाहिए, बेगूसराय से बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह का बड़ा बयान

KNEWS DESK- केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से लोकसभा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने शनिवार यानी आज कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि उन्हें अपनी पार्टी का नाम बदलकर ‘मुस्लिम लीग कांग्रेस’ कर लेना चाहिए।  उनकी यह टिप्पणी हाल ही में पाकिस्तान पर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के एक पुराने वीडियो के फिर से सामने आने के बाद आई है।

बेगुसराय में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पाकिस्तान में अपनी पार्टी का शुद्धिकरण कराना चाहिए और इसका नाम बदलकर मुस्लिम लीग कांग्रेस कर देना चाहिए। वायरल हो रहे वीडियो में अय्यर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए क्योंकि वह एक संप्रभु राष्ट्र है और उसके साथ जुड़ना चाहिए क्योंकि उसके पास भी परमाणु बम है। अय्यर ने कहा कि हमने भारत और पाकिस्तान के संबंधोंं को मजबूती देने में बहुत मेहनत की है लेकिन बीते 10 साल से जारी बातचीत बंद है। हमें ताकत तब दिखानी चाहिए जब सामने वाले के पास ताकत न हो। मेरा सीधा सा कहना है कि अगर गलतफहमी फैल जाएगी तो बहुत दिक्कत होगी।

बता दें कि इससे पहले भी सैम पित्रोदा ने कहा था कि भारत एक अत्यंत विविधता भरा देश है। जहां पूर्वी भारत में रहने वाले लोग चीन के लोगों जैसे, पश्चिम में रहने वाले अरब जैसे, उत्तर के लोग गोरे और दक्षिण के लोग अफ्रीका जैसे दिखते हैं।

भाजपा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को फिर से बेगुसराय से मैदान में उतारा, जबकि सीपीआई ने संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार के रूप में अवधेश राय को नामित किया। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को बेगूसराय में मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-   आमिर खान की ‘सरफरोश’ को हुए 25 साल, एक्टर ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, फिल्म सीक्वल को लेकर कही ये बात

About Post Author