कांग्रेस ने देश को दयनीय स्थिति में छोड़ दिया…चुरू में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राजस्थान-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार यानी आज कहा कि कांग्रेस ने देश को “खराब स्थिति” में छोड़ दिया था और जब 2014 में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने सत्ता संभाली, तो उसने देश को बदलने का संकल्प लिया था। राजस्थान के चुरू में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  पिछले 10 वर्षों में, आपने देश को बदलते देखा है। दस साल पहले देश की हालत खस्ता थी। कांग्रेस के घोटालों और लूट के कारण आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी।

दो चरणों में होंगे राजस्थान में चुनाव

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी के पास निराशा और हताशा नहीं फटकती। मैंने फैसला किया कि अब स्थितियों को बदलने का समय आ गया है। राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में 19 और 26 अप्रैल को होंगे। 19 अप्रैल को 12 सीटों गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझुनू, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर पर मतदान होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में, आपने देश को बदलते देखा है। दस साल पहले देश की हालत खस्ता थी. कांग्रेस के घोटालों और लूट के कारण आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। इतने सालों तक खराब हालात रहे, लोगों को लगा कि कुछ नहीं बदलेगा। लोग निराश थे और उस स्थिति में मुझे देश की सेवा करने का मौका मिला। निराशा और हताशा मोदी के करीब नहीं आती। मैंने फैसला किया कि अब बदलाव का समय आ गया है।

ये भी पढ़ें-  राजस्थान: भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा का डीडवाना जिले में दौरा, चुनावी कार्यालय का किया शुभारंभ

About Post Author