कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट… सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

रिपोर्टस के मुताकिब, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है. कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी की तरफ से ये मामला कोर्ट में पेश किया गया था।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान से उतारे जाने और फिर असम पुलिस के गिरफ्तार किए जाने का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। सर्वोच्च न्यायालय ने इस पर तत्काल सुनवाई की मांग पर हामी भी भर दी है। बताया गया है कि कोर्ट दोपहर तीन बजे इस पर सुनवाई करेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के सामने इस मामले का जिक्र कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी की तरफ से किया गया था। उन्होंने चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ से आग्रह किया कि वाराणसी, लखनऊ और असम में खेड़ा के खिलाफ दर्ज शिकायतों पर सुनवाई की जाए।

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

दिल्ली एयरपोर्ट में पवन खेड़ा की गिरफ्तारी ये मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा. जहां सुप्रीम कोर्ट ने केस पर सुनवाई करते हुए. पवन खेड़ा की गिरफ्तारी पर 28 फरवरी तक रोक लगा दी. कोर्ट ने फैसला दिया कि पवन के खेड़ा के ऊपर दर्ज सभी केसों के एक में कर दिया जाए. तब पुलिस की पवन खेड़ा गिरफ्तार नही कर सकती है. इस केस की अगली सुनवाई 28 फरवरी को होनी है.

 

About Post Author