कांग्रेस और टीएमसी ने CAA को खलनायक बनाया, इसे खत्म करने की बात की, पश्चिम बंगाल में बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा साथ ही कहा कि मानवता की रक्षा करने वाले सीएए कानून को खलनायक बना दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और टीएमसी ने इसके बारे में झूठ बोला। मानवता की रक्षा करने वाले सीएए कानून को खलनायक बना दिया गया। उन्होंने कहा कि सीएए पीड़ितों को नागरिकता देता है यह किसी की नागरिकता नहीं छीनता।

पीएम मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक समय था जब बंगाल घुसपैठियों का मामला उठाता था, लेकिन आज टीएमसी के तहत घुसपैठिये प्रगति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज स्थिति ऐसी है कि पश्चिम बंगाल में लोग अपनी परंपरा का पालन नहीं कर सकते, पश्चिम बंगाल में टीएमसी राम का नाम लेने पर रोक लगाती है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग विभाजन से प्रभावित लोगों को अधिकार देने के खिलाफ हैं, ये लोग सीएए कानून खत्म करने की बात कर रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए शनिवार रात कोलकाता पहुंचे। इस महीने मोदी की यह शहर की दूसरी यात्रा है। वह 2 मई को कोलकाता पहुंचे और राजभवन में रात बिताने के बाद अगले दिन उन्होंने कृष्णानगर, पूर्व बर्धमान और बोलपुर लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित किया। आज पश्चिम बंगाल में हावड़ा के पंचला और हुगली जिले के चिनसुराह और पुरसुरा में चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें-   बेंगलुरु में पति संग डिनर डेट पर निकलीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

About Post Author