PM मोदी की मिमिक्री से वायरल हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला को नीलगाय को खाना खिलाने पर मिला नोटिस

जयपुर, PM मोदी की मिमिक्री करने से वायरल हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला जब झालाना जंगल गए तो वहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की नकल करते हुए वीडियो बनाया. श्याम रंगीला ने वहां नीलगाय को खाना खिलाया और वीडियो बनाकर शेयर कर दिया. इसी पर श्याम रंगीला को वन विभाग ने नोटिस भेज दिया.

 

स्टैंड-अप कॉमेडियन श्याम रंगीला बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल करना भारी पड़ गया. श्याम रंगीला, पीएम मोदी की हूबहू नकल करते हैं और वैसी ही आवाज भी निकाल लेते हैं. हाल ही श्याम रंगीला ने जयपुर के झालाना जंगल में जाकर एक नीलगाय को खाना खिलाया. फिर उन्होंने पीएम मोदी की नकल करते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इसी वीडियो पर विवाद हो गया है. वन विभाग ने अब श्याम रंगीला को नोटिस भेजा है. इस पर श्याम रंगीला का भी रिएक्शन आया है.

 

श्याम रंगीला की माफी

वहीं इस पूरे मामले पर श्याम रंगीला का भी रिएक्शन आया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘हे नीलगाय मुझे याद है जब तुम थोड़ा डर के इधर उधर हो रही थी, लेकिन जैसे ही मैंने तुम्हें मोदी जी की आवाज़ में बुलाया था तो तुम दौड़ी चली आई थी और शायद तुम्हें पता भी चल गया था कि ये तो 56 इंच नहीं 56 किलो वाला कोई है. हे नीलगाय मैंने आपको कुछ खिलाया था,माफ़ करना, मैं असली नहीं था.

 

 

कौन हैं श्याम रंगीला?

श्याम रंगीला एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के सदस्य भी हैं. वह राजस्थान के हनुमान गढ़ के रहने वाले हैं. श्याम रंगीला 12वीं तक पढ़े हैं और उन्होंने एनिमेशन का कोर्स भी किया है. श्याम रंगीला बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे. इसी सपने के साथ वह The Great Indian Laughter Challenge में भी गए. यहां वह पीएम मोदी की नकल करके छा गए. श्याम रंगीला, राहुल गांधी की भी नकल कर लेते हैं. श्याम रंगीला की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लाखों लोग उनकी पीएम मोदी की मिमिक्री को पसंद करते हैं. 

About Post Author