मिट्टी में मिला दूंगा’ असद के एनकाउंटर के बाद CM योगी का वीडियो वायरल

 लखनऊ, प्रयागराज में विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या पर योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में कहा था कि इस माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा. अब यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

माफिया और बाहुबली अतीक अहमद के तीसरे बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर असद अहमद को यूपी एसटीएफ ने गुरूवार को मार गिराया है। एसटीएफ की टीम ने असद के साथ – साथ एक अन्य शूटर गुलाम मोहम्मद को भी ढेर कर दिया है। स्पेशल टास्क फोर्स ने फरार दोनों शूटरों झांसी के बड़ागांव में परीछा डैम के पास मार गिराया। दोनों के सिर पर 5-5 लाख रूपये का इनाम घोषित था।

मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी (SP) पर निशाना साधते हुए कहा, “इस पार्टी ने अपराधियों और माफिया को न सिर्फ पाला-पोसा बल्कि उन्हें विधायक और सांसद तक बनाया। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार प्रयागराज मामले में दोषी बताये जा रहे माफिया को ‘मिट्टी’ में मिला देगी।’’ इस पर सदन में SP और विपक्ष के नेता अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की, जिसके बाद मुख्यमंत्री और अखिलेश के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

इसी दौरान, SP के सदस्य सदन के बीचोंबीच आकर नारेबाजी करने लगे। बहरहाल, बाद में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के आग्रह पर SP सदस्य अपने-अपने स्थान पर चले गए और मुख्यमंत्री का भाषण शुरू हुआ। इस दौरान भी आदित्यनाथ बीच-बीच में सपा और नेता प्रतिपक्ष पर तंज करते रहे।

 

 

 

About Post Author