चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ ट्रेन हादसे पर सीएम योगी ने ‘एक्स’ पर किया पोस्ट, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

KNEWS DESK- उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन 15904 दुर्घटनाग्रस्त है। लगभग आधा दर्जन से अधिक डिब्बे पटरी से उतरे। दुर्घटना में 27 यात्रियों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। ट्रेन की बोगी पलटने से यात्रियों में कोहराम मच गया। गोंडा मनकापुर रेल मार्ग के बीच पिकोरा गांव के पास बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया है|

सीएम योगी ने घटना का लिया संज्ञान 

सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि @myogiadityanath ने जनपद गोंडा में ट्रेन हादसे का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ‘एक्स’ पर किया पोस्ट

उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ‘एक्स’ पर पोस्ट कर घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और लिखा है – “जनपद गोण्डा में हुई ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को युद्ध स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने और घायलों को शीर्ष प्राथमिकता के साथ अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।”

 

 

 

About Post Author