सीएम योगी ने लखनऊ में यूपी 112 के दूसरे चरण का किया शुभारंभ, पुलिस कर्मियों को वितरित किए एसी हेलमेट

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ में यूपी 112 के दूसरे चरण के तहत उन्नत पीआरवी के शुभारंभ और वातानुकूलित हेलमेट के वितरण में भाग लिया।

मुख्यमंत्री योगी की यूपी 112 की सौगात, ट्रैफिक पुलिस को सौंपे AC हेलमेट -  Amrit Vichar

उत्तर प्रदेश पुलिस की प्रशंसा की

आपको बता दें कि  सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को 112 यूपी के दूसरे चरण का शुभारंभ किया | दूसरे चरण में पीआरवी वाहनों की संख्या 4800 से बढ़कर 6278 हो जाएगी | कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, सीएम योगी ने राज्य के पुलिस बल को फिर से परिभाषित करने और कानून के शासन को बनाए रखने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की प्रशंसा की।

Beat the Heat: AC हेलमेट गर्मी को देगा मात, पुलिस कर्मियों के दिमाग को  रखेगा कूल, जानें कैसे करता है यह काम - ac helmet will keep mind cool  constables appreciated on

स्मार्ट पुलिसिंग पहल में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर

आज का कार्यक्रम पिछले 7 वर्षों से चल रही हमारी स्मार्ट पुलिसिंग पहल में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। मैं यूपी पुलिस की उनके अनुकरणीय प्रयासों के लिए सराहना करता हूं। उन्होंने न केवल एक विशिष्ट पहचान बनाई है, बल्कि उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठा को भी बढ़ाया है। योगी ने कहा, “कानून और व्यवस्था के प्रति राज्य की प्रतिबद्धता पूरे देश में स्पष्ट है, जिससे कानून प्रवर्तन में विश्वास बढ़ा है और विकास और प्रगति के नए रास्ते खुले हैं।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.