सीएम योगी ने पीएम मोदी को ‘भारत के अमृतकाल के सारथी’ कहकर दी जन्मदिन की बधाई

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके इस खास दिन को और भी विशेष बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) ने व्यापक तैयारी की है। पीएम मोदी का जन्मदिन एक नियमित दिन की तरह ही होता है, लेकिन इस मौके को भाजपा ने ‘सेवा पर्व’ के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। यह पर्व पार्टी की ओर से नागरिकों की भलाई और मानवता की सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें गहरी शुभकामनाएं दी हैं। सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्ववर्ती ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा, “140 करोड़ देशवासियों के जीवन को सुखमय बनाने के लिए निरंतर साधनारत, विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के स्वप्न दृष्टा, हम सभी के मार्गदर्शक, यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हृदयतल से बधाई!”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और नेतृत्व के गुणों की सराहना करते हुए, आज देशभर में भा.ज.पा. द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इन कार्यक्रमों में स्वास्थ्य कैंप, स्वच्छता अभियान, और सामाजिक सेवा के अन्य कार्य शामिल हैं, जो इस बात का प्रमाण हैं कि पीएम मोदी के जन्मदिन को सिर्फ एक व्यक्तिगत उत्सव के रूप में नहीं, बल्कि एक सामूहिक सेवा के अवसर के रूप में मनाया जा रहा है। इस प्रकार, प्रधानमंत्री मोदी का 74वां जन्मदिन एक विशेष दिन के रूप में उभर रहा है, जो देशभर में सेवा और समर्पण की भावना को प्रकट करता है।

ये भी पढ़ें-  Aaj Ka Rashifal: आज 17 सितम्बर 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.