सीएम योगी आदित्यनाथ को बताना चाहिए कि भोले बाबा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत का बड़ा बयान

KNEWS DESK-  हाथरस भगदड़ हादसे को लेकर कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत का बड़ा बयान सामने आया है। आपको बता दें कि उन्होंने इस मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को जमकर घेरा है और सवाल किया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को बताना चाहिए कि भोले बाबा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र सिंह राजपूत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को लोगों को बताना चाहिए कि उन पर किस तरह का ‘दबाव’ है कि वे ‘भोले बाबा’ के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, जिनके कार्यक्रम में भगदड़ मची थी और जिसमें 121 लोगों की जान चली गई थी।

यूपी पुलिस के इस बयान पर कि जरूरत पड़ने पर भोले बाबा को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि (‘भोले बाबा’ को गिरफ्तार करने) का क्या मतलब है? क्या आप सब्जी बना रहे हैं कि जरूरत पड़ने पर नमक और मसाला डालेंगे? यह उत्तर प्रदेश पुलिस और भाजपा सरकार का बेतुका बयान है। यह बिल्कुल साफ है कि वहां मुख्य आयोजक बाबा ही थे। ‘भोले बाबा’ के खिलाफ कार्रवाई करने में उन्हें क्या दिक्कत है? वे (भाजपा) लोगों के खिलाफ सीबीआई, ईडी और आईटी का इस्तेमाल करते हैं और अगर कुछ होता है तो सीधे कंपनियों के एमडी पर आरोप लगाते हैं, फिर ‘भोले बाबा’ जो कार्यक्रम के मुख्य आयोजक हैं, उनका नाम एफआईआर में क्यों नहीं है। योगी आदित्यनाथ को लोगों को बताना चाहिए कि उन पर किस तरह का दबाव है?

आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र सिंह राजपूत ने कहा था कि योगी आदित्यनाथ सरकार हाथरस भगदड़ में शामिल लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार उन मामलों में एसआईटी बनाती है, जहां वह दोषियों को बचाना चाहती है। लखनऊ में सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि हमें लगता है कि भाजपा मुख्य अपराधी को बचाने की कोशिश कर रही है। दूसरे, वे प्रशासन और अपने नेताओं को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। जब भी उन्हें अपने नेताओं को बचाना होता है, वे एसआईटी बना देते हैं।

ये भी पढ़ें-  YRF ने आलिया- शरवरी की फिल्म के टाइटल का किया ऐलान, स्पाई फिल्म में मचाएंगी तहलका

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.