सीएम नीतीश ने राज्य में स्थापित किया सुशासन…ये लालू का राज नहीं, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

KNEWS DESK- आज यानी 30 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात कार्यक्रम’ में हूल क्रांति को याद करते हुए वीर शहीद सिद्धो- कान्हू अदम्य साहस की सराहना की। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने विदेशी शासकों के अत्याचार का पुरजोर विरोध किया था। इस दौरान संथाली गीत का भी प्रसारण किया गया। पीएम के मन की बात कार्यक्रम के बाद बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने प्रतिक्रिया दी।

पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात बिहार से जो अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई और अंदोलन शुरू हुआ उस पर प्रधानमंत्री ने जनता को संबोधित किया है। उन्होंने बढ़ते समृद्ध भारत की चर्चा की और कहा कि आने वाले समय में भी वो ये काम जारी रखेंगे।

उन्होंने जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बैठक में संजय झा को पार्टी का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं संजय झा को बधाई देता हूं। इससे एनडीए का तालमेल और भी अच्छा हो जाएगा। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में एनडीए की सरकार चल रही है और अच्छा काम हो इसके लिए संजय झा बड़ा प्रयास जारी रखेंगे।

“लोकतंत्र और संविधान के साथ कांग्रेस ने किया खिलवाड़”

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि लालू को कुछ भी याद नहीं रहता है। वो बुजुर्ग हो चुके हैं। लालू प्रसाद यादव ने 74 के आंदोलन से राजनीति की शुरूआत की थी। मीसा कानून के खिलाफ अपनी बेटी का नाम मीसा रख दिया था। कांग्रेस ने लोकतंत्र और संविधान के साथ खिलवाड़ किया था, वही लालू आज कांग्रेस की गोद में खेल रहे हैं।

बता दें कि राज्य में हो रही आपराधिक घटनाओं के लिए तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार को घेरा था। तो वहीं डिप्टी सीएम ने उनपर पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में जो सुशासन स्थापित किया है उसे फिर से स्थापित करना पड़ेगा। ये लालू का राज नहीं है जो सीएम हाउस में बैठकर ऑर्गेनाइज्ड क्राइम किया करते थे ये नीतीश कुमार की सरकार है जो पूर्ण रूप से सुशासन स्थापित रहेगा।

ये भी पढ़ें-  किसानों को पारंपरिक फसल चक्र से बाहर निकालने के लिए चेतन सिंह जौड़ामाजरा के नेतृत्व में प्रगतिशील किसानों द्वारा जम्मू-कश्मीर का दौरा

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.