मुख्यमंत्री मोहन यादव का बीना दौरा टला, पिता के निधन के कारण कार्यक्रम स्थगित

KNEWS DESK- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का आज बीना दौरा रद्द कर दिया गया है। यह दौरा मुख्यमंत्री के पिता पूनमचंद यादव के निधन के कारण स्थगित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री आज बीना में विभिन्न महत्वपूर्ण घोषणाओं के साथ मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना की सितंबर किस्त का हस्तांतरण करने वाले थे।

दौरा स्थगित होने के कारण

मुख्यमंत्री मोहन यादव का बीना दौरा पहले से निर्धारित था और इस दौरान वे बीना विकासखंड के मंडी बामोरा को नगर परिषद और खिमलासा को तहसील का दर्जा देने की घोषणाएं करने वाले थे। इसके अतिरिक्त, मुख्यमंत्री बीना के वंचित गांवों को बीना नदी परियोजना से जोड़ने, सिविल अस्पताल को 100 बिस्तर का करने, रिंग रोड, पॉलीटेक्निक कॉलेज, नगर पालिका की सीमा वृद्धि, ऑडिटोरियम और पार्क निर्माण समेत कई अन्य योजनाओं की घोषणा करने वाले थे।

लेकिन, मुख्यमंत्री के पिता के निधन के बाद, यह दौरा स्थगित कर दिया गया है। भाजपा के जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने पुष्टि की है कि नई तारीख बाद में घोषित की जाएगी।

तैयारियों की स्थिति

मुख्यमंत्री के दौरे के लिए प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई थी। कृषि उपज मंडी परिसर में एक बड़ा टेंट लगाया गया था और हेलीपैड पर सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई थीं। पार्किंग व्यवस्था, आईपीएस अधिकारियों और कर्मचारियों के भोजन और पानी की व्यवस्था भी सुनिश्चित की गई थी।

हालांकि, अब इस दौरे के स्थगित होने के कारण बीना वासियों को इन योजनाओं की घोषणाओं और लाभ के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। मुख्यमंत्री के द्वारा की जाने वाली घोषणाओं की नई तारीख की सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन और नागरिकों को सूचित किया जाएगा। मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता के निधन पर राज्य भर में संवेदना व्यक्त की जा रही है और इस कठिन समय में मुख्यमंत्री और उनके परिवार को पूरी सहानुभूति और समर्थन मिल रहा है।

ये भी पढ़ें-  निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड पर भड़कीं दलजीत कौर, कहा – ‘वो 30 साल की है और दो बच्चों की मां है’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.