मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जम्मू में कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘धारा-370 का कलंक…’

KNEWS DESK-  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जम्मू में कांग्रेस पर जोरदार हमला किया और भाजपा प्रत्याशी सुरजीत सिंह सलाथिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के गलत निर्णयों के कारण जम्मू-कश्मीर में धारा 370 का कलंक लगा था, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटाया।

सांबा विधानसभा क्षेत्र के लिए आयोजित इस सभा में, डॉ. यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और नेशनल कांफ्रेंस ने देश को वर्षों तक धारा 370 के चंगुल में जकड़े रखा। उन्होंने जनता से अपील की कि इन दोनों दलों को इस चुनाव में माफ न करें और भाजपा को सत्ता में लाने के लिए मतदान करें।

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी के शासनकाल की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा के 10 वर्षों में देश में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने दावा किया कि धारा 370 हटाने के समय विपक्षी दलों ने यह कहा था कि इससे जम्मू-कश्मीर में अराजकता फैलेगी, लेकिन असलियत यह है कि अब वहां शांति है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर का यह चुनाव देश विरोधी ताकतों को समाप्त करने का चुनाव है। भाजपा को विजयी बनाकर हम इन ताकतों का सफाया कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह चुनाव श्रद्धांजलि का पर्व है, जिसमें हमें यह याद रखना है कि किसका श्राद्ध करना है।

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा हर समाज वर्ग के कल्याण के लिए काम कर रही है और मुस्लिम समाज को दिल से गले लगाती है। उन्होंने बताया कि भाजपा ने महान वैज्ञानिक डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति बनाया और हमेशा देश के वीरों की विरासत को सम्मानित किया है। इस प्रकार, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जम्मू में भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ाने का प्रयास किया और कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया।

ये भी पढ़ें-  झारखंड: विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज, सीएम हेमंत सोरेन चतरा और कोडरमा जिले को देंगे 15 अरब रुपये से अधिक की योजनाओं की सौगात

About Post Author