‘चुनाव प्रचार में व्यस्त मुख्यमंत्री…’, अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

KNEWS DESK- उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सुरंग में फंसे मजदूरों को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने रविवार (19 नवंबर) को एक्स पर पोस्ट करते हुए आरोप लगाया कि टनल के अंदर मजदूर फंसे हुए हैं और मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में बिजी हैं। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से आपातकालीन बैठक बुलाने की मांग की है।

अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट किया कि उत्तरकाशी की सुरंग में फंसे सभी मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकालने की जिम्मेदारी बीजेपी सरकार की है। संकट की इस घड़ी में अन्य मजदूरों के साथ उप्र के आठों मजदूरों के परिवारों के साथ हम सबका खड़ा होना उनके मनोबल को बढ़ाएगा। उम्मीद है चुनाव प्रचार में व्यस्त बीजेपी के मुख्यमंत्री जी इनके लिए आपातकालीन बैठक बुलाकर यथाशीघ्र कोई निर्णय लेंगे।

12 नवंबर से फंसे हैं मजदूर

बता दें कि, 12 नवंबर को दीवाली वाले दिन की सुबह सुरंग का एक हिस्सा ढह गया था और तब से 41 श्रमिक उसके अंदर फंसे हुए हैं। इनमें यूपी समेत कई राज्यों के मजदूर शामिल हैं। इन मजूदरों को पाइप के जरिए खाना, पानी और ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है।

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सुरंग के मलबे को भेदकर स्टील के कई पाइप के जरिए निकलने का रास्ता बनाकर श्रमिकों को बाहर निकालने की योजना पर अमल के दौरान कई बार रुकावट आयी है।

ये भी पढ़ें-  World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप फाइनल देखने के लिए अहमदाबाद रवाना हुए दीपिका-रणवीर, ये सितारे भी होंगे शामिल

About Post Author