छत्तीसगढ़ : कांग्रेस विधायक रामकुमार के सामने नोटों के ढेर का वीडियो वायरल, भाजपा ने साधा निशाना

KNEWS DESK… छत्तीसगढ़ के चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में विधायक रामकुमार यादव के सामने नोटों की गड्डी रखी है। वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है।

दरअसल, भाजपा नेता ओपी चौधरी ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि कांग्रेस विधायक जी के सामने रखे नोटों की गड्डी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जांच के लिए CBI को सौंपने का साहस दिखाएगी?? या फिर कोयला वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज करायेगी?? ये हैं कांग्रेस के छत्तीसगढ़ में चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव।अपने आप को गरीब और बेचारा के रूप में प्रस्तुत करते हैं।विधायक बनने से पहले वे गरीब थे भी।प्रधान मंत्री आवास योजना के मकान में रहते भी हैं।बाप दादा और खुद बैल चराते भी थे,जैसा कि वे खुद भी दावा करते हैं।लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखिये सामने रखे नोटों की गड्डी….कांग्रेस जवाब देने लायक नहीं रह गयी है…पूरे कांग्रेस के सभी लोगों ने छत्तीसगढ़ को पूरे 5 साल जमकर लूटा है।कांग्रेसी भ्रष्टाचार की संस्कृति और माफियाराज…. फ़्लाई एश,रेत,कोयला,शराब…सबमें है माफियाराज …

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव कुछ लोगों के साथ सोफे पर बैठे हैं। वहीं, उनके सामने बेड पर नोटों का बंडल रखा हुआ है।

कांग्रेस विधायक ने वीडियो को लेकर दी सफाई

जानकारी के लिए बता दें कि वायरल वीडियो मामले में कांग्रेस विधायक रामकुमार ने सफाई दी है। रामकुमार ने कहा कि यह मेरे खिलाफ षड्यंत्र है। पैसे के ऊपर मेरा ध्यान नहीं था, मैं तो खाली वहां बैठा हूं। वीडियो डालने वाले बता सकते हैं कि उनका उद्देश्य क्या है। उन्होंने आगे कहा कि मैं गरीब का बेटा हूं, गाय-भैंस चराने वाला हूं, मेहनत मजदूरी मैंने की है। गरीब का बेटा विधायक बना है तो बड़े लोग हैं जिन्हें पेट में दर्द हो रहा है। विधायक रामकुमार ने कहा कि वो सोचते हैं कि गरीब का बेटा विधायक कैसे बन गया इसलिए षड्यंत्र करते हैं। कांग्रेस की टिकट मिलने के बाद भी मेरे बारे में वीडियो वायरल किया गया था। वीडियो वायरल करने वाले बताएं की किस उद्देश्य से किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं किसी महल के सामने खड़ा हो जाऊं तो क्या वह महल मेरा हो जाएगा। मैं विधायक बना हूं तो जनता के आशीर्वाद से बना हूं, वे लोग मेरे गरीब की छवि को खराब नहीं कर सकते हैं।

About Post Author