छत्तीसगढ : पीएम मोदी आज जाएंगे छत्तीसगढ़, परिवर्तन यात्रा के समापन कार्यक्रम में होंगे शामिल

KNEWS DESK… पीएम मोदी आज यानी 30 सितम्बर को छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे. इस दौरान पीएम मोदी बिलासपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम मोदी वायु सेना के विशेष विमान से दिल्ली से उड़ान भरेंगे और सीधे रायपुर पहुंचेंगे।

दरअसल, पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को देखते हुए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं. उनकी सुरक्षा में 1 ADG, 2 IG, 4 DIG , समेत एक दर्जन SP स्तर के अधिकारी तैनात रहेंगे. पीएम मोदी की प्रदेश सरकार की तरफ से स्वागत करने की जिम्मेदारी खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को दी गई है। भगत रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत और अगुवाई करेंगे।

चुनाव को लेकर पीएम का दौरा माना जा रहा अहम

जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ चुनावी तैयारियों को लेकर पीएम मोदी का यह दौरा अहम माना जा रहा है। पीएम मोदी दोपहर ढाई बजे बिलासपुर के साइंस कॉलेज में बने मंच पर पहुंचेंगे, इसके बाद शाम 4:50 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सभा में प्रदेश भर से 1 लाख लोग सम्मिलिति होंगे और परिवर्तन यात्रा के जरिए बीजेपी छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी।

About Post Author