मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से चंद्रनॉहू कुर्मी क्षत्रीय समाज के प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात, केंद्रीय अधिवेशन में शामिल होने का दिया आमंत्रण

KNEWS DESK – मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निवास कार्यालय में चंद्रनॉहू कुर्मी क्षत्रीय समाज कवर्धा राज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को समाज के वार्षिक केंद्रीय अधिवेशन में शामिल होने का आमंत्रण दिया।

Chhattisgarh Chief Minister Vishnudev Sai visits Shahdol | छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय का शहडोल दौरा: 1 मार्च को 2 घंटे के लिए पहुंचेगे शहडोल,  लोकसभा ...

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को जानकारी दी कि इस वर्ष समाज का केंद्रीय अधिवेशन कबीरधाम जिले में 14 और 15 सितंबर को आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग एकत्र होंगे और समाज के विकास एवं उत्थान के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने चंद्रनॉहू कुर्मी क्षत्रीय समाज के सदस्यों को इस आमंत्रण के लिए धन्यवाद दिया और कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने समाज के विकास और उन्नति के लिए हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर समाज के प्रदेश अध्यक्ष विनोद चन्द्राकर सहित कई प्रमुख सदस्य जैसे मोतीराम चन्द्रवंशी, अजीत चन्द्रवंशी, कैलाश चन्द्रवंशी, राजेन्द्र चन्द्रवंशी, दिनेश चन्द्रवंशी, रामविलास चन्द्रवंशी और कुलेश्वर चन्द्रवंशी उपस्थित थे। यह मुलाकात समाज और शासन के बीच सकारात्मक संवाद को बढ़ावा देने का एक महत्वपूर्ण कदम मानी जा रही है, जिससे समाज के विकास के लिए नए अवसर खुल सकते हैं।

केंद्रीय अधिवेशन के आयोजन को लेकर समाज में काफी उत्साह है, और यह कार्यक्रम समाज के विभिन्न पहलुओं पर गहन चर्चा के लिए एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान करेगा। मुख्यमंत्री साय के आशीर्वाद और सहयोग से इस अधिवेशन के सफल आयोजन की संभावना और भी बढ़ गई है, जिससे समाज के सदस्यों में भी नए जोश और उत्साह का संचार हुआ है।

About Post Author