केंद्र सरकार केजरीवाल के स्वास्थ्य के बारे में झूठ बोल रही है- आप नेता सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली-  दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि तिहाड़ जेल प्रशासन के पास मधुमेह रोग का विशेषज्ञ कोई डॉक्टर नहीं है, और कहा कि केंद्र सरकार और तिहाड़ प्रशासन जेल में केजरीवाल की जांच करने वाले विशेषज्ञ के बारे में “झूठ” बोल रहे हैं।

नई दिल्ली में उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार का झूठ बेनकाब हो गया है। अरविंद केजरीवाल पिछले 20 दिनों से तिहाड़ में हैं और लगातार इंसुलिन मांग रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार झूठ बोलती रही। कल तिहाड़ के डीजी संजय बेनीवाल ने एम्स को पत्र लिखा था। जेल प्रशासन को एक मधुमेह विशेषज्ञ उपलब्ध कराना। इससे साबित होता है कि आप और केजरीवाल सच कह रहे थे और भाजपा और उनकी केंद्र सरकार केजरीवाल के स्वास्थ्य के बारे में झूठ बोल रही थी। वे नहीं चाहते थे कि केजरीवाल की जांच किसी मधुमेह विशेषज्ञ से कराई जाए जैसे कोई विशेषज्ञ उनकी जांच करेगा वह इंसुलिन उपलब्ध कराएंगे जिससे केजरीवाल की जान बच जाएगी।

आपको बता दें कि केजरीवाल को दिल्ली सरकार की अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। वह एक अप्रैल से तिहाड़ जेल में बंद हैं।

आरएमएल अस्पताल के मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार, केजरीवाल को “न तो किसी इंसुलिन की सलाह दी गई थी और न ही इंसुलिन की कोई आवश्यकता बताई गई थी”, रिपोर्ट में कहा गया है कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की समीक्षा 10 अप्रैल और 15 अप्रैल को एक दवा विशेषज्ञ द्वारा की गई थी।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज केंद्र सरकार का झूठ उजागर हो गया है। अरविंद केजरीवाल पिछले 20 दिनों से तिहाड़ में हैं और लगातार इंसुलिन मांग रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार झूठ बोल रही है। कल, तिहाड़ के डीजी संजय बेनीवाल ने एम्स को एक मधुमेह विशेषज्ञ उपलब्ध कराने के लिए पत्र लिखा था। इससे साबित होता है कि AAP और केजरीवाल सच कह रहे थे और बीजेपी और उनकी केंद्र सरकार केजरीवाल के स्वास्थ्य के बारे में झूठ बोल रही थी। वे नहीं चाहते थे कि केजरीवाल की जांच किसी मधुमेह विशेषज्ञ से कराई जाए क्योंकि अगर कोई विशेषज्ञ उनकी जांच करेगा तो वह उन्हें इंसुलिन देगा जो केजरीवाल की जान बचाएगा।

ये भी पढ़ें-   उत्तर प्रदेश: शादी समारोह में दीवार गिरने से दुल्हन के पिता सहित एक दर्जन लोग घायल, दो की हुई मौत

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.