CBI ने पूछताछ के लिए दिल्ली CM केजरीवाल को बुलाया.. संजय सिंह बोले- पता था अगला नंबर केजरीवाल का है

नई दिल्ली, नई शराब नीति में हुए कथित घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. उन्हें सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था. अब CBI ने दिल्ली CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया.

आम आदमी पार्टी के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने 16 अप्रैल सुबह 11 बजे बुलाया है। जानकारी सामने आ रही है कि केजरीवाल से भी दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले को लेकर सवाल जवाब करेगी. अब यह बात भी सामने आ रही है कि केजरीवाल सीबीआई मुख्यालय जाएंगे और जांच में शामिल होंगे.

सीबीआई द्वारा केजरीवाल को पूछताछ के नोटिस भेजे जाने पर आम आदमी पार्टी की ओर से पहली प्रतिक्रिया देते हुए सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा, अत्याचार का अंत जरूर होगा. उन्होंने इस मुद्दे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल से पहले ही कह दिया था कि जेल जाने का अगला नंबर आपका है. ये लोग (बीजेपी) मोदी जी का भ्रष्टाचार छिपाने के लिए कुछ भी करेंगे और आज सीबीआई का समन आ गया.

संजय सिंह ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने देश का पैसा अपने दोस्त (अडानी) के बिजनेस को बढ़ाने के लिए लगाया है. केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची गई. लेकिन इस साजिश के खिलाफ केजरीवाल की लड़ाई रुकेगी नहीं. आपने जो लाखों करोड़ों रुपये का घोटाला किया है उसके बारे में देश के हर कोने में जाकर बताना जरूरी है.

जिस केजरीवाल ने दिल्ली को स्वच्छ पानी, मुफ्त बिजली और बेहतर शिक्षा दी. भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी मुहिम थमने वाली नहीं है. आपने अपने दोस्त के साथ मिलकर लाखों करोड़ों का घोटाला किया. उसे दबाने के लिए ये गिरफ्तारी की साजिश रच रहे हैं. केजरीवाल पहले भी आपसे लड़ते रहे हैं और आगे भी आपसे लड़ते रहेंगे. आगे भी भ्रष्टाचार के खिलाफ ये मुहिम जारी रहेगी. ये तमाम लड़ाइयां आगे भी जारी रहेंगी. इससे ने दिल्ली वालों का काम रूका न और न वो झुके.

बता दें कि दिल्ली में नई आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. उन्हें सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था.  सीबीआई के नोटिस का जवाब देने के लिए आम आदमी पार्टी भी आक्रमक नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि पार्टी वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से इस मामले में कानूनी सलाह लेगी.

 

About Post Author