‘मेरे PS को बुला लो गलती की है तो गिरफ्तार कर लो…’, NEET Paper Leak पर बोले तेजस्वी यादव

KNEWS DESK- NEET पेपर लीक मामले पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है। तेजस्वी यादव ने अपने पर्सनल सेक्रेटरी की भूमिका सामने आने के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उसकी गलती है तो सरकार उसे गिरफ्तार कर ले हमें कोई दिक्कत नहीं है।

तेजस्वी यादव ने नीट परीक्षा पेपरलीक मामले में अपने पीएस की भूमिका पर कहा कि पीए, पीएस सबको सीएम बुलाएं और पूछताछ कर लें। EOU ने कुछ नहीं कहा है हमारे पीए पर, ये बात तो सिर्फ विजय सिन्हा बोल रहे हैं लेकिन मैं सीएम से साफ- साफ कहता हूं कि मेरे पीए को बुलाकर पूछताछ कर लें, हमें कोई दिक्कत नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि किंगपिन को बचाना चाहते हैं इसलिए मामले को डाइवर्ट कर रहे हैं। तस्वीर सामने आई है सम्राट चौधरी के साथ आरोपी की, उस पर क्या बोलेंगे, बुला लें मेरे सहायक को और अगर गलती की है तो गिरफ्तार कर लें। हमको कोई दिग्गत नहीं है लेकिन इस मामले में मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि पेपर लीक का मास्टरमाइंड अमित आनंद है उस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नीट पेपर लीक को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है और एक दिन पहले बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने आरोप लगाया था कि पेपर लीक करवाने वाले आरोपियों के लिए तेजस्वी यादव के लिए सेक्रेटरी प्रीतम कुमार ने ही कमरों की बुकिंग करवाई थी।

विजय सिन्हा ने लगाया आरोप

विजय सिन्हा ने कहा था कि तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम कुमार ने गेस्ट हाउस के कर्मचारी प्रदीप के जरिए मास्टरमाइंड सिकंदर के लिए कमरा बुक करवाया था। उन्होंने आगे कहा कि गेस्ट हाउस में जिन लोगों को पकड़ा गया है, वे प्रीतम से जुड़े हुए हैं और प्रीतम पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पीएस हैं।

कौन हैं तेजस्वी के पीएस प्रीतम कुमार?

प्रीतम कुमार बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। अगस्त 2022 में उन्हें नई पदस्थापना मिली और तेजस्वी यादव का निजी सचिव बनाया गया। प्रीतम के पिता का नाम सुभाष चंद्र निराला है। वे बिहार के मुंगेर के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-  बागपत में मनाया गया दसवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, हिस्सा बने एनडीए सांसद डॉ राजकुमार

About Post Author