सपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग पर बसपा नेता आकाश आनंद ने कसा तंज, सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा…

KNEWS DESK- समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग पर बसपा नेता आकाश आनंद ने तंज कसा है। उन्होंने रविवार (22 अक्टूबर) को एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “पिछले दो दिनों से कांग्रेस और सपा में खूब बयानबाजी हो रही है। जिससे यह साफ है कि दोनों दलों के पास बीजेपी से लड़ने का कोई वैचारिक आधार नहीं है.”

बसपा नेता ने आगे कहा, “ये लोग केवल सत्ता पाने के लिए गठजोड़ करने के जुगाड़ में लगे हैं। यूपी में सपा का आधार अब खत्म हो चुका और अखिलेश यादव जी विश्वसनीयता खोते जा रहे हैं। 2022 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी के विरोध में मुस्लिम समाज ने सपा को वोट किया था, लेकिन अब सभी यही मानते हैं कि सपा को वोट देकर गलती हुई.”

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गतिरोध

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे पर सहमति नहीं बन पाने को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गतिरोध नजर आया है। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कांग्रेस से सवाल किया था कि वह बताए कि सपा के साथ गठबंधन करेगी या नहीं।

यूपी में बीजेपी से लड़ने वाली पहली पार्टी सपा 

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को कांग्रेस धोखे में न रखे क्योंकि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी से लड़ने वाली पहली पार्टी सपा है और कांग्रेस को जब जरूरत होगी तब सपा ही उसके काम आएगी। हमें बता देते कि प्रदेश स्तर पर हमें कोई गठबंधन नहीं करना है। राष्ट्रीय स्तर पर जो चुनाव होगा उसमें ही गठबंधन होगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं एक बात पूछता हूं कि अगर आपको गठबंधन नहीं करना था तो हमें (इंडिया गठबंधन की बैठक में) बुलाया ही क्यों था। इसका जवाब तो कोई दें। वहीं कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय राय ने कहा था कि मध्य प्रदेश में सपा की कोई हैसियत नहीं है। हम यूपी में सभी लोकसभा सीटों पर तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-    Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में नजर आईं कंगना रनौत, भाईजान ने यूं किया एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट, देखें वीडियो

About Post Author