सीआरपीएफ स्कूलों को बम की धमकी, स्कूल प्रबंधन को मिले ईमेल से मचा हड़कंप

KNEWS DESK-  देश में विभिन्न सीआरपीएफ स्कूलों को बम की धमकी मिली है, जिसके बाद पुलिस बल अलर्ट पर है। यह धमकियां ईमेल के माध्यम से स्कूल प्रबंधन को भेजी गई थीं। धमकी पाने वाले स्कूलों में दो दिल्ली में और एक हैदराबाद में स्थित है।

दिल्ली के रोहिणी स्थित सीआरपीएफ स्कूल के पास हाल ही में हुए बम विस्फोट के एक दिन बाद ये धमकियां आई हैं। उस विस्फोट में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ था, लेकिन आसपास की दुकानों और वाहनों के शीशे टूट गए थे। पुलिस अब इन धमकियों की गहराई से जांच कर रही है और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हाई अलर्ट पर है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि विस्फोट की जांच खालिस्तान कनेक्शन के संदर्भ में भी की जा रही है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि बम धमाका भारतीय एजेंट्स द्वारा खालिस्तान समर्थकों को निशाना बनाने के लिए किया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान एक संदिग्ध की पहचान की है, जिसकी तलाश जारी है।

सुरक्षा एजेंसियां इन घटनाओं के बाद सुरक्षा उपायों को बढ़ाने के लिए सक्रिय हैं, और छात्रों और शिक्षकों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जा रही है। पुलिस ने सभी स्कूलों में सुरक्षा को और मजबूत करने के निर्देश दिए हैं, ताकि किसी भी संभावित खतरे का सामना किया जा सके। इस घटनाक्रम ने स्कूलों में एक तनावपूर्ण माहौल पैदा कर दिया है, और सभी संबंधित पक्षों से सतर्क रहने की अपील की गई है।

ये भी पढ़ें-   यूपी सरकार ने एनकाउंटर को लेकर नई गाइडलाइंस की जारी, एनकाउंटर स्थल से लेकर पोस्टमार्टम तक की वीडियोग्राफी को किया अनिवार्य

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.