निकाय चुनाव प्रथम चरण: शिवपाल सिंह ने की मतदान करने की अपील, भाजपा पर कसा तंज

नगर निकाय चुनाव।इटावा में सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आज हो रहे मतदान को लेकर कहा कि मतदान शुरू हो चुका है. मेरी जनता से अपील है कि इस चुनाव में बढ़ चढ़कर भाग ले समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जिताये, जिताना इसलिए जरूरी है कि इस भ्रष्ट सरकार को हटाना जरूरी है इस भ्रष्ट सरकार से जनता परेशान हो चुकी है।

डिम्पल यादव के द्वारा लगाए गए आरोप पर कहा कि यह चुनाव नौकरशाही के दम पर हो रहा है. यह लोग गड़बड़ियां कराने का प्रयास करते रहते हैं. अगर ईमानदारी से चुनाव हो जाए तो बीजेपी कही से भी नही जीत सकती है।

केशव प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए बयान का पलटवार करते हुए कहा कि यह बड़बोले मंत्री तो है ही यह अपने विभागों में काम तो कर नहीं सकते हैं. विकास कर नहीं सकते हैं भ्रष्ट अधिकारी पर कार्रवाई भी नहीं कर सकते हैं।

केशव प्रसाद मौर्य द्वारा इटावा के नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ जांच के बाद के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह लोग केवल धमकी देते रहते हैं। जाति के नाम पर अभी तक कितनी जांचे करा ली है। डराने और धमकाने का काम कर रहे है अभी चुनाव में चल रहा है कि अभी लंबा समय चल रहा है जनता इस तरह की धमकियों में आने वाली नहीं जनता भारतीय जनता पार्टी से पूरी तरह से नाराज हो चुकी है ऐसे ही जनता 2024 में बीजेपी को हटाने का काम करेगी। बृजभूषण के सवाल पर कहा कि वह तो न्यायालय में मामला चल रहा है न्यायालय ही देखेगी।

About Post Author