BJP का सदस्यता अभियान, पहले चरण के अंतिम दिन 15 लाख नए सदस्य, कुल आंकड़ा 1 करोड़ के पार

KNEWS DESK- भारतीय जनता पार्टी ने इस वर्ष डेढ़ करोड़ नए सदस्यों का लक्ष्य तय किया है, और उसके पहले चरण में ही सदस्यता का आंकड़ा एक करोड़ को पार कर गया है। बुधवार को पार्टी ने “महासदस्यता दिवस” मनाते हुए 15 लाख नए सदस्यों को जोड़ा। इस दिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान में भाग लिया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा, “विकसित भारत बनाने के लिए आप सभी भाजपा के सदस्य बनें।” उन्होंने विभिन्न बूथों पर जाकर लोगों से मिलकर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी डिजिटल सदस्यता की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने वीडियो कॉल के माध्यम से पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड एसडीओ राजेंद्र कुमार शर्मा को पार्टी का सदस्य बनाया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जानकारी दी कि मध्य प्रदेश में अब तक 1 करोड़ 14 हजार 429 सदस्य बनाए जा चुके हैं, और उन्होंने इस सफलता का श्रेय कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर विशेष अभियान

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर, भाजपा ने प्रदेशभर में सदस्यता अभियान का आयोजन किया। मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विभिन्न बूथों पर जाकर लोगों को सदस्यता दिलाई।

डॉ. मोहन यादव ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गरीबों के जीवन में खुशहाली ला रहे हैं। भाजपा जो कहती है, वह करके दिखाती है।” उन्होंने इसे पं. दीनदयाल जी को श्रद्धांजलि देने का एक तरीका बताया।

प्रदेश के सभी 64,871 बूथों पर भाजपा के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं ने नए सदस्यों को जोड़ा। नेताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

सदस्यता अभियान की सफलता

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने भी सदस्यता अभियान में सक्रिय भागीदारी निभाई। उन्होंने लोगों को बताया कि पं. दीनदयाल ने जो अंत्योदय का विचार दिया था, वह अब साकार हो रहा है। इस प्रकार, भाजपा का महासदस्यता अभियान मध्य प्रदेश में ऐतिहासिक सफलता प्राप्त कर रहा है, जिससे पार्टी की ताकत और भी बढ़ने की उम्मीद है। प्रदेश नेतृत्व ने भाजपा परिवार में शामिल हुए नए सदस्यों का स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें-  पापा रणबीर कपूर की गोद में नजर आईं राहा कपूर, दादी नीतू कपूर ने लुटाया प्यार

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.