भाजपा की साजिशें कभी नहीं रुकतीं, इसीलिए सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया- आतिशी

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने शुक्रवार यानी आज भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रचती रहती है। दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि भाजपा की साजिशें कभी नहीं रुकतीं, इसीलिए सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया।

आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि “हर सरकार की कोई ना कोई उपलब्धि होती है। मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि यही है कि मोदी और अमित शाह अगर किसी को चुनाव में हरा नहीं सकते तो उसे फ़र्ज़ी केस में Jail में डाल देते हैं। मैं मोदी और अमित शाह से यही कहना चाहता हूँ कि वो इस गंदी राजनीति को बंद कर दिल्ली और देश का समय बर्बाद ना करें।”

https://x.com/AamAadmiParty/status/1811650150156149020

आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा को यह पता था, उन्हें पता था कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दे दी है और उन्हें पता था कि सुप्रीम कोर्ट भी उन्हें जमानत देगा, इसलिए उन्होंने साजिश रची और जिस दिन सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई होनी थी, उससे ठीक एक दिन पहले उन्होंने अपने राजनीतिक हथियार सीबीआई का इस्तेमाल किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने उन्हें क्यों गिरफ्तार किया? सिर्फ इसलिए कि अगर केजरीवाल को ईडी मामले में जमानत मिल जाती है तो वह बाहर आएंगे और दिल्ली के लोगों के लिए तेजी से काम करेंगे। भाजपा की साजिशें कभी खत्म नहीं होतीं, इसलिए सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया।

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार यानी आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत दे दी हालांकि, मुख्यमंत्री जेल में ही रहेंगे क्योंकि सीबीआई ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-  केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘पार्टी एजुकेशन सिस्टम को बर्बाद करने की कोशिश कर रही…’

About Post Author