स्वाति मालीवाल को न्याय दिलाने के लिए भाजपा संघर्ष करेगी- गौरव भाटिया

KNEWS DESK- भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल की उस समय आलोचना की, जब स्वाति मालीवाल पर हमले की आरोपी उनकी सुरक्षा टीम का एक कर्मचारी दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ लखनऊ की यात्रा पर गया था। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पहले आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के सहायक बिभव कुमार ने अपने आवास पर उनके साथ “दुर्व्यवहार” किया।

गौरव भाटिया का बयान उस वीडियो के सामने आने के बाद आया है जिसमें केजरीवाल और आप सांसद संजय सिंह को बीते बुधवार को कथित तौर पर आरोपी विभव कुमार के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि उनकी पार्टी की एक महिला सांसद को पीटा गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। आरोपी अरविंद केजरीवाल के संरक्षण में घूम रहा है और उसे समाजवादी के मुख्यालय में भी देखा गया था।

उन्होंने कहा कि वह निश्चित रूप से विपक्षी दल की नेता हैं लेकिन बीजेपी यह सुनिश्चित करने के लिए लड़ रही है कि उन्हें न्याय मिले। अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए और अगर आप डरपोक सीएम हैं और एक शब्द भी नहीं बोल सकते हैं तो आपको इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि की महिलाएं” देश गुस्से में है और अपमानित महसूस कर रहा है और इसके लिए केवल अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं।

स्वाति मालीवाल बीते सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ “मारपीट” की।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल को इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि उनकी पार्टी की एक महिला सांसद को पीटा गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। आरोपी अरविंद केजरीवाल के संरक्षण में घूम रहा है और उसे समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में भी देखा गया था। वह निश्चित रूप से विपक्षी दल की नेता हैं, लेकिन भाजपा यह सुनिश्चित करने के लिए लड़ रही है कि उन्हें न्याय मिले…अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए और यदि आप एक डरपोक मुख्यमंत्री हैं और एक शब्द भी नहीं बोल सकते हैं तो आपको इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि देश की महिलाएं देश गुस्से में है और अपमानित महसूस कर रहा है और इसके लिए केवल अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं।

ये भी पढ़ें-   कान्स 2024 में शामिल होने के लिए रवाना हुईं कियारा-शोभिता, कैजुअल लुक में लगीं शानदार

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.