बीजेपी अगले 10 साल प्रदेश की सत्ता में नहीं आ पाएगी, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का बड़ा बयान

KNEWS DESK- ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद बीजेडी लगातार छठी बार सत्ता में लौटेगी। नवीन पटनायक का ये बयान पीएम मोदी के उस बयान पर था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा था कि “बीजेपी मुख्यमंत्री” का शपथ ग्रहण समारोह 10 जून को भुवनेश्वर में होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 10 जून को कुछ नहीं होगा। बीजेपी अगले 10 वर्षों में लोगों का दिल नहीं जीत पाएगी, 10 जून के बारे में भूल जाइए। उन्होंने ये भी कहा कि बीजू पटनायक के नाम पर भारत रत्न के लिए विचार क्यों नहीं किया जा रहा है। ओडिशा के बहुत सारे वीर सपूत हैं। क्या बीजू पटनायक सहित उनमें से कोई भी भारत रत्न का हकदार नहीं है?

उन्होंने कहा कि ओडिशा के लोगों को मोदी और बीजेपी के 2014 और 2019 में लोगों से किए गए वादे याद हैं और उन्होंने पिछले 24 वर्षों से बीजेडी सरकार को भी देखा है। आप केवल चुनाव के दौरान ओडिशा को याद कर रहे हैं और इससे कोई फायदा नहीं होगा।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि केंद्र ने संस्कृत को बढ़ावा देने के लिए 1,000 करोड़ रुपये आवंटित किए, लेकिन ओडिशा के लिए कोई पैसा नहीं दिया गया, जबकि ये एक शास्त्रीय भाषा है। उन्होंने कहा कि मैंने शास्त्रीय ओडिसी संगीत को मान्यता देने के लिए प्रस्ताव भेजा था और आपने उन्हें दो बार खारिज कर दिया है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दावा किया कि पीएम राज्य के किसानों और एमएसपी को दोगुना करने के अपने वादे को भी भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि आपको ओडिशा के लोगों को ध्यान में रखना चाहिए था और तटीय राजमार्ग का निर्माण करना चाहिए था। आप फिर से इस परियोजना को भूल गए हैं।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक 10 जून को कुछ नहीं होगा। बीजेपी अगले 10 सालों में लोगों का दिल नहीं जीत पाएगी, 10 जून की बात तो भूल ही जाइए। बीजेडी लगातार छठी बार ओडिशा में सरकार बनाएगी।

ये भी पढ़ें-  मदर्स डे पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने शेयर किया मां के लिए खास पोस्ट

About Post Author